Hindi Newsदेश न्यूज़atiq ahmed ashraf murder bjp mla rajeev gamber takes credit viral video - India Hindi News

अतीक को ऊपर भेज दिया हमने, पुलिस सुरक्षा में हत्या पर भाजपा विधायक का विवादित बयान

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस सुरक्षा में हत्या को लेकर भाजपा विधायक राजीव गंबर का विवादित बयान सामने आया है। राजीव गंबर ने कहा कि हमने अतीक अहमद को ऊपर भेज दिया है। इसलिए हमें वोट दें।

Surya Prakash लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 21 April 2023 04:28 AM
share Share

अतीक अहमद की हत्या को लेकर भाजपा विधायक राजीव गंबर का एक बयान वायरल हो रहा है, जिस पर विवाद हो सकता है। राजीव गंबर ने निकाय चुनाव प्रचार के दौरान अतीक अहमद की हत्या का क्रेडिट लेने जैसा बयान दिया। राजीव गंबर ने कहा, 'ऊपर भेज दिया ना हमने... क्या हमने अतीक अहमद को ऊपर नहीं भेजा? अशरफ अहमद को नहीं भेजा? अब सहारनपुर के गुंडों की बारी है। इसलिए हमारे उम्मीदवार को वोट दीजिए।' अतीक अहमद की हत्या के मामले में पहली बार भाजपा के किसी नेता ने इस तरह से क्रेडिट लेने की कोशिश की है। 

कहा जा रहा है कि राजीव गंबर ने सहारनपुर में भाजपा के मेयर कैंडिडेट अजय कुमार के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर यह बयान दिया। उन्होंने अपने भाषण में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस सुरक्षा में हत्या को योगी आदित्यनाथ सरकार की एक बड़ी उपलब्धि बता दिया। अब तक राजीव गंबर के बयान पर सरकार की ओर से कुछ कहा नहीं गया है। राजीव गंबर का बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे लेकर उन पर निशाना साध रहे हैं कि इस तरह कानून को हाथ में लिए जाने की वह प्रशंसा कर रहे हैं।

इस बीच समाजवादी पार्टी ने राजीव गंबर के बयान पर जांच कराने की मांग की है। सपा नेताओं ने कहा कि राजीव गंबर भाजपा के विधायक हैं और सरकार के प्रतिनिधि हैं। ऊपर भेजने जैसी बात कहके उन्होंने माना है कि सरकार के इशारे पर ही हत्या की गई है। अब उनके बयान के आधार पर जांच करनी चाहिए। अदालत को राजीव गंबर के बयान का संज्ञान लेना चाहिए और उस पर ऐक्शन होना चाहिए। गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ सरकार ने पुलिस सुरक्षा में अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की जांच के लिए दो एसआईटी का गठन किया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें