Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Atiq ahmad last words on son burial before being shot dead - India Hindi News

बेटे असद के लिए थे अतीक अहमद के आखिरी शब्द, जनाजे में ना जाने पर था दुखी

मौत से पहले अतीक अहमद और उसके भाई मीडिया से बातचीत कर रहे थे। दोनों को हथकड़ी लगाकर मेडिकल के लिए ले जाया गया। दोनों के आगे बढ़ने पर मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल किए।

Himanshu Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 15 April 2023 07:02 PM
share Share

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या से कुछ क्षण पहले, उमेश पाल हत्याकांड के दोनों आरोपी मेडिकल के लिए ले जाते समय मीडिया से बात कर रहे थे। 13 अप्रैल को झांसी में एक मुठभेड़ में अतीक का बेटा असद मारा गया था। अतीक अपने बेटे के जनाजे में जाना चाहता था, मगर उसे अनुमति नहीं मिली। बेटे के जनाने में न जा पाने की वजह से वह दुखी था। जिस दौरान अतीक और उसके भाई की हत्या की गई उस दौरान का वीडियो कैमरे में कैद हो गया है।

आखिरी वक्त अतीक ने क्या कहा?
मौत से पहले अतीक अहमद और उसके भाई मीडिया से बातचीत कर रहे थे। विजुअल्स के मुताबिक दोनों को हथकड़ी लगाकर मेडिकल के लिए ले जाया गया। दोनों के आगे बढ़ने पर मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल किए। बेटे के जनाजे में न जा पाने के सवाल का जवाब देते हुए अतीक अहमद ने कहा, "नहीं ले गए तो नहीं गए।" तभी लगभग प्वाइंट ब्लैंक रेंज से अतीक को पीछे से सिर में गोली मारी गई थी उसी दौरान अशरफ को भी गोली मार दी गई थी।

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक मुठभेड़ में अतीक अहमद के बेटे असद के मारे जाने के कुछ दिनों बाद, माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद शनिवार को प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय मौत के घाट उतार दिया गया। अतीक अहमद 2005 के बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड और इस साल फरवरी में हुए उमेश पाल हत्याकांड में भी आरोपी था।

मुठभेड़ में मारा गया था अतीक का बेटा
बात करें अतीक के बेटे असद की तो 13 अप्रैल को झांसी में एक मुठभेड़ में वह भी मारा गया था। उसके साथ शूटर गुलाम भी मारा गया, दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में जुड़े थे। इन सभी के सिर पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। पुलिस ने कहा कि विदेशी में बनी हथियार बरामद किए गए हैं। अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को उसी दिन उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सीजेएम कोर्ट लाया गया, जिस दिन असद मुठभेड़ में मारा गया था। बेटे की मौत के बाद अतीक को उसके जनाजे में जाने के लिए जेल से अनुमति नहीं दी गई। इस वजह से अतीक के चेहरे पर दुख की रेखाएं नजर आ रही थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें