Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IND vs WI aakash chopra raises questions over umran malik use in 1st odi against west indies

उमरान मलिक को ज्यादा ओवर ना मिलने पर आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल, कहा- कप्तान उस तरफ सोच ही नहीं रहे

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में सिर्फ तीन ओवर की गेंदबाजी की, जिसके कारण आकाश चोपड़ा ने कप्तान के फैसले पर सवाल खड़े किए हैं।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 28 July 2023 11:22 AM
share Share

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने उमरान मलिक को मैच के दौरान ज्यादा इस्तेमाल ना करने को लेकर सवाल खड़े किए हैं। बारबाडोस में खेले गए पहले मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था और प्लेइंग इलेवन में उमरान मलिक जगह बनाने में कामयाब रहे। हालांकि उमरान मलिक को पूरे मैच में सिर्फ तीन ओवर गेंदबाजी करने के लिए दिया गया। वेस्टइंडीज की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 23 ओवर खेल सकी थी और तेज गेंदबाज उमरान को 13वें ओवर में रोहित ने गेंद थमाई थी। 

भारतीय टीम चार तेज गेंदबाजों के साथ खेलने उतरी, जिसमें ऑलराउंडर हार्दिक भी थे और रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव स्पिनर थे। पहले वनडे में उमरान मलिक से पहले मुकेश कुमार, शार्दुल ठाकुर और हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी की और विकेट भी लिए। पहले ओवर में उमरान ने विंडीज बल्लेबाजों को परेशान किया लेकिन 10 रन खर्च किए। हालांकि बाद में उन्होंने वापसी की और अपने तीन ओवर में सिर्फ 17 रन दिए। 

सूर्यकुमार यादव ने क्यों पहनी थी संजू सैमसन की जर्सी?, सामने आई बड़ी वजह

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ''आपने उसे टीम में रखा लेकिन सिर्फ तीन ओवर गेंदबाजी करवाई। उन्होंने एक भी विकेट नहीं लिया। ऐसी संभावना थी कि आखिर में आकर वो 2-3 तीन विकेट ले सकते थे। लेकिन आप उस तरफ नहीं गए। आप सोच रहे हैं कि अगर बुमराह फिट नहीं हुए और अगर फिट भी होते हैं तो आपके पास एक तेज गेंद फेंकने वाला गेंदबाज है।''

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें