Hindi Newsएनसीआर न्यूज़woman killed lover caught with dead body in suitcase

जानलेवा बनी प्रीति की प्रीत, 9 साल छोटे प्रेमी फिरोज को मारकर सूटकेस में भरा 

गाजियाबाद में लिव इन में रह रहे प्रेमी की हत्या कर शव सूटकेस में लेकर जा रही महिला को सोमवार सुबह पुलिस ने पकड़ा है। महिला ने रात में उस्तरे से गला काटकर युवक की हत्या कर दी और सूटकेस में भर दिया।

Sudhir Jha हिन्दुस्तान, गाजियाबादMon, 8 Aug 2022 10:07 AM
share Share

गाजियाबाद में लिव इन में रह रहे प्रेमी की हत्या कर शव सूटकेस में लेकर जा रही महिला को सोमवार सुबह पुलिस ने पकड़ा है। महिला ने रात में उस्तरे से गला काटकर युवक की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि महिला शादी के लिए युवक पर दबाव डाल रही थी। शादी ना करने से नाराज होकर उसने हत्या की है। 

तुलसी निकेतन में रहने वाली प्रीति शर्मा (32) ने चार साल पहले अपने पति दीपक यादव को छोड़ दिया था। शादी से महिला का एक बेटा था, लेकिन दो वर्ष पूर्व उसकी मौत हो गई। करीब तीन साल से वह हेयर ड्रेसर फिरोज (23) के साथ अपने फ्लैट में लिव इन में रह रही थी। पुलिस के मुताबिक प्रीति लगातार फिरोज से शादी के लिए दबाव डाल रही थी लेकिन वह आनाकानी कर रहा था। 

पुलिस के मुताबिक रात करीब 2 बजे प्रीति ने फिरोज की उस्तरे से गला काटकर हत्या कर दी। फिरोज पुत्र इकबाल मूल रूप से संभल का रहने वाला था। पूर्व में हेयर ड्रेसर का काम करता था लेकिन पिछले कुछ समय से वह कुछ नहीं कर रहा था। जबकि प्रीति भी पहले निजी कंपनी में नौकरी करती थी अब वह भी कोई काम नहीं कर रही। 

पुलिस का कहना है कि रात गस्त के दौरान एक महिला ट्रॉली बैग लेकर खड़ी मिली। शक होने पर उससे ट्राली बैग खोलने के लिए कहा गया। बैग खोलने पर उसमें अंदर शव मिला। शव पर सिर्फ अंडरवियर था। एसपी ट्रांस हिंडन ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। महिला से पूछताछ की जा रही है।

महिला ने हत्या शनिवार रात की थी। सोते हुए फिरोज विरोध नहीं कर पाया। पुलिस का कहना है कि पूरे दिन रविवार को महिला शव के साथ रही। दिल्ली के सीलमपुर से ट्राली बैग खरीदकर लायी। रविवार देर रात शव को ट्राली बैग में रखकर ग़ाज़ियाबाद रेलवे स्टेशन लेकर जाने की फिराक में थी। तभी पुलिसने रात 2 बजे अकेली महिला को सड़क पर देख परेशान जानकर रोका। इसके बाद हत्या का राज खुला। हत्या की वजह शनिवार रात महिला को फिरोज द्वारा शादी के लिए पूछने पर चरित्र पर उंगली उठाना था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें