Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Padukone Fans Got Chance After FIFA World Cup 2022 Besharm Rang Trolls - Entertainment News India

FIFA 2022: अब दीपिका पादुकोण के फैंस को मिला मौका, यूं ले रहे 'बायकॉट गैंग' से बदला

FIFA World Cup 2022: एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- दुनिया भारत को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की वजह से जानती है। कई दिग्गजों ने दीपिका के सपोर्ट में ट्वीट किए हैं और फैंस इन्हें रीट्वीट कर रहे हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 19 Dec 2022 04:11 AM
share Share

FIFA World Cup 2022 के बाद अब दीपिका पादुकोण के फैंस को मौका मिल गया है। जहां सोशल मीडिया पर लगातार #BoycottPathaan और #BoycottDeepika जैसे ट्रेंड चलाए जा रहे थे, वहीं अब सिचुएशन बिलकुल उलटी होती नजर आ रही है। फीफा वर्ल्ड कप में दीपिका पादुकोण के ट्रॉफी अनवील और प्रिजेंट किए जाने के बाद अब एक्ट्रेस के फैंस ट्रोलर्स पर हावी होते दिखाई पड़ रहे हैं।

अब दीपिका पादुकोण के फैंस को मिला मौका
#BoycottPathaan की बजाए अब ट्विटर पर #DeepikaPadukone ट्रेंड कर रहा है, और एक्ट्रेस के फैंस बताने की कोशिश कर रहे हैं कि कैसे देश की बेटी ने पूरी दुनिया के सामने भारत का ओहदा ऊंचा कर दिया है। कई दिग्गजों ने दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में ट्वीट किए हैं और फैंस इन ट्वीट्स को रीट्वीट कर रहे हैं।

फीफा में ट्रॉफी पेश करने वाली पहली भारतीय
रिटायर्ड IAS अफसर सूर्य प्रताप सिंह ने ट्विटर पर लिखा- भारत की बेटी दीपिका पादुकोण, अंधभक्तों को चिढ़ाते हुए। बता दें कि एक तरफ जहां भारत में दीपिका पादुकोण के सॉन्ग #BesharmRang का जमकर विरोध हो रहा है और शाहरुख खान की फिल्म #Pathaan को बॉयकॉट करने की डिमांड की जा रही है, वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फीफा वर्ल्ड कप में नजर आए।

ट्रोल्स और दीपिका के फैंस में टक्कर
सिर्फ इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण दुनिया के सामने फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी को रिवील करने वालीं पहली भारतीय बनीं। अब दीपिका पादुकोण के फैंस सोशल मीडिया पर जमकर उन लोगों को ट्रोल कर रहे हैं जो उन्हें सॉन्ग में भगवा रंग की ड्रेस पहनकर डांस करने पर ट्रोल कर रहे थे। एक यूजर ने लिखा- मुझे लगा था ये सब देखने के बाद सारे नेता वर्ल्ड कप को बायकॉट करने लगेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें