Hindi Newsदेश न्यूज़22 snakes of different species recovered from a woman passenger luggage at Chennai Airport - India Hindi News

महिला ने खोला बैग और फर्श पर सरकने लगे 22 सांप, चेन्नई एयरपोर्ट पर दिखा गजब नजारा

चेन्नई एयरपोर्ट के अधिकारियों द्वारा जारी एक वीडियो में दिखाया गया है कि अधिकारी एक लंबे डंडे से एक-एक कर सांप को बैग से निकाल रहे हैं, जो बक्से से निकल कर फर्श पर सरक रहे थे।महिला गिरफ्तार कर ली गई।

Pramod Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 30 April 2023 01:09 AM
share Share

शुक्रवार को चेन्नई एयरपोर्ट पर तब गजब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब कस्टम विभाग के अधिकारियों ने मलेशिया से आई एक महिला का बैग खोला। बैग खोलते ही उसमें से 22 किस्म के सांप सरकने लगे। इन सांपों को महिला ने अलग-अलग प्लास्टिक के कंटेनर्स में पैक कर लाया था। ये सभी सांप अलग-अलग प्रजाति के हैं। 

चेन्नई एयरपोर्ट के अधिकारियों द्वारा जारी एक वीडियो में दिखाया गया है कि अधिकारी एक लंबे डंडे से एक-एक कर सांप को बैग से निकाल रहे हैं, जो बक्से से निकल कर फर्श पर सरक रहे थे। सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों ने बताया कि कुआलालंपुर से आई महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से एक गिरगिट भी बरामद किया गया है।

चेन्नई सीमा शुल्क विभाग ने ट्वीट किया, "कस्टम विभाग द्वारा 28.04.23 को फ्लाइट नंबर एके 13 से कुआलालंपुर से आई एक महिला यात्री को रोका गया। उसके चेक-इन सामान की जांच करने पर,उसके बैग से विभिन्न प्रजातियों के 22 सांप और एक गिरगिट मिले हैं। सीमा शुल्क अधिनियम 1962 और वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के तहत उन्हें जब्त कर लिया गया है और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।"

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें