Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़jio rs 148 data plan offer 12 ott for free along with 10gb data and 28 days validity - Tech news hindi

44 करोड़ ग्राहकों की मौज, 148 रुपये में 12 OTT एकदम FREE, 28 दिन वैलिडिटी और 10GB डेटा भी

Reliance Jio के पास 148 रुपये का छोटू प्लान, जिसके बारे में कई लोगों को पता नहीं होगा। इसे प्लान में ग्राहकों को 28 दिन वैलिडिटी, 10GB डेटा के साथ पूरे 12 OTT सब्सक्रिप्शन फ्री मिलते हैं।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 23 Dec 2023 06:56 AM
share Share

Reliance Jio 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के साथ देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान्स की बड़ी रेंज है। अगर आप क्रिसमस और न्यू-ईयर पर फैमिली संग मूवी और शो एन्जॉय करने के लिए एक ऐसा प्लान तलाश रहे हैं, जिसमें ढेर सारे OTT सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल जाए, तो जियो के पास एक छोटू प्लान है। हम जिस प्लान के बारे में आपको बता रहे हैं उसकी कीमत 150 रुपये से भी कम है और कई लोगों को इस प्लान के बारे में नहीं पता होगा क्योंकि कंपनी ने इसे कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया है।

प्लान की कीमत 150 रुपये से भी कम
दरअसल, हम जियो के 148 रुपये के प्लान के बारे में बात कर रहे हैं। यह जियो की वेबसाइट पर एंटरटेनमेंट प्लान्स के अंदर JioTV PREMIUM Plans कैटेगरी में लिस्टेड है। असल मे यह एक डेटा प्लान है इसमें इसमें आपको कॉलिंग और एसएमएस जैसे बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे। जियो का 148 रुपये का डेटा एड-ऑन प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें आपको कुल 10GB डेटा भी मिलता है। लेकिन अच्छी बात यह है कि इस छोटू प्लान में आपको 12 OTT सब्सक्रिप्शन फ्री मिलते हैं। नीचे देखें लिस्ट...

मुफ्त मिलेंगे 12 OTT सब्सक्रिप्शन
यह डेटा पैक ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आता है। इसमें Sony LIV, ZEE5, JioCinema Premium, Liongate Play, Discovery+, Sun NXT, Kanchha Lannka, Planet Marathi, Chaupal, Docubay, EPIC ON और Hoichoi का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिन्हें आप JioTV App के जरिए देख सकते हैं। कंपनी ने बताया कि प्लान में 28 दिनों के लिये जियोसिनेमा प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिसका कूपन मायजियो अकाउंट में क्रेडिट किया जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें