Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Raj Kundra covered his face to avoid the paparazzi on Karwa Chauth with actor wife Shilpa Shetty sieve at Anil Kapoor house gets trolled - Entertainment News India

राज कुंद्रा ने इस बार करवाचौथ की चलनी से छिपाया मुंह, हो गए भयंकर ट्रोल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कु्ंद्रा (Raj Kundra) भी अनिल कपूर के घर पहुंचे। अनिल के घर पहुंचे राज कुंद्रा ने छलनी से अपना मुंह छिपाया था, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया गया।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 14 Oct 2022 04:35 AM
share Share

बीते दिन करवा चौथ की धूम देश में देखने को मिली थी। आम लोगों के साथ ही साथ सेलेब्स ने भी इस दिन को खास अंदाज में मनाया। इस खास त्योहार पर अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के घर पर आयोजन रखा गया, जहां कई एक्ट्रेसेस-एक्टर्स ने शिरकत की और वहीं पर व्रत पूरा किया। ऐसे में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कु्ंद्रा (Raj Kundra) भी अनिल कपूर के घर पहुंचे। अनिल के घर पहुंचे राज कुंद्रा ने चलनी से अपना मुंह छिपाया था, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया गया। वहीं ट्रोल्स ने शिल्पा शेट्टी को भी नहीं छोड़ा।

ट्रोल हुए राज कुंद्रा
करवा चौथ के खास मौके पर अनिल कपूर के घर पर आयोजन हुआ, जहां शिल्पा और राज कुंद्रा भी पहुंचे। पैपराजी के सामने आते ही राज ने अपना मुंह चलनी से ढक लिया, जिस पर SSK (शिल्पा शेट्टी कुंद्रा) लिखा था। इसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। एक ट्रोल ने लिखा- 'ऐसा काम ही क्यों करते हो, जो चेहरा छिपाना पड़े।' एक दूसरे ट्रोल न लिखा, 'हद है इसकी नौटंकी की।' एक और ने लिखा- 'शिल्पा शेट्टी की रस्म ये क्यों कर रहा है।' एक और ट्रोल ने लिखा, 'इतना बदनाम तो पहले नहीं हुआ, जितना ऐसे करके अब हो रहा है।' ऐसे ही कई कमेंट्स विरल के वीडियो पर ट्रोल्स ने किए हैं।

 

शिल्पा को भी लोगों ने किया ट्रोल
बता दें कि राज से इस वीडियो से पहले विरल ने शिल्पा शेट्टी के करवा चौथ लुक फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। इन फोटोज पर शिल्पा को खूब ट्रोल किया गया। एक ट्रोल ने लिखा- 'बताओ अब ऐसे लोगों के लिए भी करवा चौथ रखा जा रहा है।' एक दूसरे ने लिखा- 'पत्नी हो तो ऐसी, क्रिमिनल पति के लिए भी करवा चौथ।' हालांकि दूसरी ओर कई फैन्स ने शिल्पा के लुक की तारीफ भी की है। याद दिला दें कि पोर्न केस के चलते जेल से बाहर आने के बाद से ही राज कुंद्रा ने अपना चेहरा नहीं दिखाया है और वो अक्सर अलग अलग तरह के मास्क के साथ नजर आते हैं, जिससे उनका चेहरा नहीं दिखता है।

शिल्पा ने शेयर की तस्वीर
गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर करवा चौथ की एक तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में शिल्पा और राज साथ में नजर आ रहे हैं, और शिल्पा करवा चौथ की रस्म पूरी करती दिख रही हैं। फोटो के कैप्शन में शिल्पा ने बताया कि राज ने भी उनके लिए व्रत रखा था। वहीं ये तस्वीर अनिल कपूर ने क्लिक की है। याद दिला दें कि शिल्पा और राज ने 22 नवंबर 2009 को शादी की थी। 2012 में शिल्पा ने बेटे विआन को जन्म दिया, जबकि सेरोगेसी से फरवरी 2020 को कपल की जिंदगी में बेटी समीशा आई।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें