Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ayan mukerji was angry at ranbir kapoor for dealying in brahmastra - Entertainment News India

ब्रह्मास्त्र की रिलीज में देरी की वजह से रणबीर कपूर से गुस्सा हो गए थे अयान मुखर्जी, बताई इसकी वजह

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय स्टारर ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म अब इसी साल सितंबर में रिलीज होगी।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 19 Dec 2023 09:24 AM
share Share

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ है। काफी समय से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार किया जा रहा है और अब ट्रेलर देखकर अब फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर और एक्साइटेड हो गए हैं। बता दें कि इस फिल्म को बनने में 5 साल से ज्यादा का समय लगा है। फिल्म में दरअसल बहुत ज्यादा वीएफएक्स का काम हुआ है और इस वजह से फिल्म को बनाने में इतना समय लगा। हालांकि हाल ही में ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अयान मुखर्जी ने बताया कि फिल्म की रिलीज में देरी की वजह रणबीर कपूर भी रहे हैं।

रणबीर पर हुए थे गुस्सा

अयान ने यह भी बताया कि इस वजह से वह रणबीर कपूर पर भड़के भी थे। बता दें कि रणवीर और अयान की साथ में तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी में साथ में काम कर चुके हैं। अयान ने ब्रह्मास्त्र का प्री प्रोडक्शन का काम साल 2014 में शुरू कर दिया था, ये जवानी है दीवानी की रिलीज के साल भर बाद। लेकिन रणबीर की वजह से देरी हो गई क्योंकि वह फिल्म संजू के लिए खुद को तैयार कर रहे थे। ये फिल्म फिर साल 2018 में रिलीज हुई।

रणबीर का फैसला लगा सही

अयान ने फिर बताया कि ब्रह्मास्त्र में उन्होंने 9 साल खर्च किए हैं। ई टाइम्स से बात करते हुए अयान ने कहा था, जब मैंने ब्रह्मास्त्र की तैयारी शुरू की थी तब रणबीर को संजू फिल्म ऑफर हुई थी। उन्हें मेरे साथ ही तैयारी करती थी ब्रह्मास्त्र के लिए। लेकिन रणबीर ने संजू को चुना। मुझे बहुत गुस्सा आया था। मैं खुश था कि वह राजकुमार हिरानी सर के साथ काम कर रहे हैं, लेकिन मेरे प्रोजेक्ट का क्या?

हालांकि अयान को बाद में ये अहसास हो गया था कि रणबीर ने सही फैसला लिया, संजू को चुनकर। उन्होंने कहा, 'मुझे बाद में लगा कि रणबीर ने सही फैसला लिया क्योंकि कुछ सालों बाद संजू की शूटिंग हो गई थी, एडिटिंग हो गई थी और फिल्म रिलीज के लिए तैयार भी थी और मेरा प्री प्रोडक्शन ही अभी खत्म नहीं हुआ था। अगर रणबीर मेरे लिए रुकते तो बहुत लंबा इंतजार उन्हें करना पड़ता।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें