Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़LSG pacer Mayank yadav and csk fast bowler deepak chahar unlikely to make comeback in ipl 2024

मयंक यादव और दीपक चाहर की वापसी मुश्किल, आईपीएल 2024 से हो सकते हैं बाहर

लखनऊ सुपर जायंट्स के मयंक यादव और चेन्नई सुपर किंग्स के दीपर चाहर चोट की वजह से आईपीएल 2024 से बाहर हो सकते हैं। दोनों चोटिल हैं और टीम को उनके मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 3 May 2024 04:52 PM
share Share

तेज गेंदबाज दीपक चाहर और मंयक यादव आईपीएल 2024 के दौरान चोटिल होने की वजह से मैच नहीं खेल रहे हैं। इन दोनों गेंदबाजों की चोट को लेकर बड़ी अपडेट सामने है। दीपक चाहर और मयंक यादव के लिए आगे के मैचों में खेलने पर संशय बरकरार है। शायद दोनों खिलाड़ी आईपीएल के जारी सीजन से बाहर हो सकते हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक एक महीने के अंदर दो बार चोटिल हुए हैं, ऐसे में उनकी वापसी काफी मुश्किल है। 

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने दीपक चाहर के हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के बारे में कहा, "दीपक की चोट अच्छी नहीं लग रही है। मैं यह नहीं कहूंगा कि वह सीजन से बाहर हो गए हैं, लेकिन संशय है।" पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान दीपक चाहर दो गेंद डालने के बाद मैदान के बाहर चले गए थे। 

चेन्नई की टीम रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ फिर से खेलेगी। लेकिन तेज गेंदबाज दीपक चाहर टीम के साथ हिमाचल नहीं गए हैं। सीईओ ने कहा, ''वह चेन्नई में ही है। हम मेडिकल टीम से उसके रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।'' चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये में खरीदा था। चेन्नई सुपर किंग्स के अन्य खिलाड़ी भी फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं। तुषार देशपांडे बीमार हैं लेकिन वह टीम के साथ धर्मशाला गए हुए हैं। मथीष पथिराना भी चोटिल हैं। उन्होंने पिछला मैच नहीं खेला था। 

MI vs KKR पीयूष चावला बने आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज, दिग्गज ड्वेन ब्रावो का रिकॉर्ड तोड़ा

मयंक यादव पिछले एक महीने के अंदर दो बार चोटिल हो गए हैं। वह अपने शुरुआती मैचों में दमदार प्रदर्शन की बदौलत प्लेयर ऑफ द मैच भी बने थे। उन्होंने लगातार मैचों में विकेट चटकाए थे लेकिन चोट के कारण वह कुछ मैच नहीं खेल सके। हालांकि उन्होंने वापसी की लेकिन दोबारा चोटिल हो गए। उनका नाम टी20 विश्व कप की टीम के लिए भी चर्चा में रहा था लेकिन फिटनेस समस्याओं के कारण उनकी वापसी मुश्किल है। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें