Hindi Newsकरियर न्यूज़UP TET Paper Leak 2021: Another arrested in TET paper leak

UP TET Paper Leak 2021 : टीईटी का पर्चा लीक में एक और गिरफ्तार

UP TET Paper Leak:यूपी टीईटी का पर्चा लीक कराने वाले गिरोह के एक और सदस्य को एसटीएफ ने शुक्रवार को पालीटेक्निक चौराहे के पास गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ह्दयेश कुमार कौशिक उर्फ निक्की शर्मा झांसी का रहने

UP TET Paper Leak 2021 : टीईटी का पर्चा लीक में एक और गिरफ्तार
Alakha Ram Singh प्रमुख संवाददाता, लखनऊFri, 23 Sep 2022 03:30 PM
हमें फॉलो करें

यूपी टीईटी का पर्चा लीक कराने वाले गिरोह के एक और सदस्य को एसटीएफ ने शुक्रवार को पालीटेक्निक चौराहे के पास गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ह्दयेश कुमार कौशिक उर्फ निक्की शर्मा झांसी का रहने वाला है। यह परीक्षा पिछले साल 28 नवम्बर को आयोजित हुई थी। ह्दयेश कुमार ने कुबूला कि अभ्यर्थियों को पर्चा उपलब्ध कराने के नाम पर मोटी रकम वसूली गई थी। 

एसटीएफ के डिप्टी एसपी लाल प्रताप सिंह के मुताबिक झांसी का रहने वाला ह्दयेश कुमार पिछले साल 27 नवम्बर को अनुराग के साथ ओरछा गया था। वहां बुंदेलखंड रिवर साइड होटल में दोनों लोग रुके थे। यहीं शाम को झांसी के मऊरानीपुर निवासी शिक्षामित्र शौकत अली ने टीईटी के पेपर की फोटो प्रतिलिपि दी। एक प्रतिलिपि उसने और एक अनुराग ने अपने पास रख ली थी। पर्चा लीक होने की खबर फैलते ही एसटीएफ ने कई जगह छापेमारी कर अनुराग समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। अनुराग ने उसका नाम भी कुबूला था। इस पर वह पकड़े जाने के डर से भाग निकला था। इस सम्बन्ध में गाजीपुर थाने में भी एक एफआईआर दर्ज हुई थी। वह अपने मुकदमे की पैरवी के लिये लखनऊ आया था, तभी एसटीएफ ने उसे पकड़ लिया। इस मामले में कुछ और लोग अभी फरार है। इनकी भी तलाश की जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें