Hindi Newsकरियर न्यूज़UP TET 2021: The accused who took the contract of copying in the TET exam arrested

UP TET 2021: टीईटी परीक्षा में नकल का ठेका लेने वाला आरोपित गिरफ्तार

UP TET 2021: एसटीएफ ने शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपीटीईटी 2021) में हुई धांधली में शामिल फरार आरोपित 25 हजार के इनामी सोनू कुमार यादव उर्फ स्वामीकान्त यादव को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। जौनपुर के चंदव

Alakha Ram Singh वरिष्ठ संवाददाता, प्रयागराजSat, 17 Sep 2022 05:18 PM
share Share

UP TET 2021: एसटीएफ ने शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपीटीईटी 2021) में हुई धांधली में शामिल फरार आरोपित 25 हजार के इनामी सोनू कुमार यादव उर्फ स्वामीकान्त यादव को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। जौनपुर के चंदवक के रहने वाले रामजी यादव के बेटे सोनू को काफी दिनों से एसटीएफ तलाश रही थी। उसकी तलाश में लखनऊ एसटीएफ की एक टीम प्रयागराज में छापामारी कर रही थी। धूमनगंज स्थित एक डिग्री कॉलेज के पास से उसे दबोचा गया।

28 नवंबर 2021 को आयोजित शिक्षक पात्रता परीक्षा में धांधली कराने वाले नकल माफियाओं के खिलाफ एसटीएफ ने धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। एसटीएफ अधिकारियों का कहना है कि फरार आरोपित सोनू यादव जीवविज्ञान की परीक्षा में किसी अभ्यर्थी को नकल कराने का ठेका लेकर धूमनगंज पहुंचा था। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें