Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Yadav people dont let them cry when they beat them Shivpal taunt on Omprakash Rajbhar

यादव लोग जब पीटते हैं न, तो रोने नहीं देते हैं, शिवपाल का ओमप्रकाश राजभर पर तंज

सपा नेता शिवपाल यादव ने ओमप्रकाश राजभर के यादव बिरादरी पर किए गए विवादित बयान तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यादव लोग जब पीटते हैं न, तो रोने नहीं देते हैं।

Deep Pandey लाइव हिन्दुस्तान, लखनऊFri, 8 Sep 2023 05:47 AM
share Share

सपा महासचिव शिवपाल ने ओमप्रकाश राजभर के यादव पर विवादित बयान पर पलटवार किया है। शिवपाल यादव ने कहा कि राजभर को अपनी बात याद कर लेनी चाहिए जब उन्होंने कहा था कि यादव लोग जब पीटते हैं न, तो रोने नहीं देते हैं। बस इतनी बात याद है। दरअसल, शिवपाल यादव ने ये बातें मैनपुरी में पत्रकारों से कहीं। इससे पहले शिवपाल सिंह यादव ने ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके जैसे नेता चुनाव जीतकर दलाली करते हैं।
 
आपको बता दें कि सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने यादव बिरादरी को लेकर विवादित बयान दिया था।  राजभर ने वाराणसी जिले की चोलापुर थाने के यादव थानाध्यक्ष से एक विवाद के मसले पर हुई बातचीत में यह बोल था कि गांव में लोग कहते हैं कि अहीरों की बुद्धि 12 बजे खुलती है।

इस मसले पर सुभासपा के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता अरुण राजभर ने ट्विट किया था कि अहीर बिरादरी को लेकर ओम प्रकाश राजभर के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने यह बोला है कि आम लोग कहते हैं कि अहीरों की बुद्धि 12 बजे खुलती है। सुभासपा सभी जातियों व समाज का सम्मान करती है।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें