Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़UP Lok Sabha Elections 2024 BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh Voted in Kaiserganj sais Son will win with double number of votes

कैसरगंज में वोट देने के बाद बोले बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह- दोगुना वोटों से जीतेंगे

भाजपा सांसद और पूर्व डब्ल्यूएफआई प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने अपने बेटे और यूपी के कैसरगंज से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार करण भूषण सिंह की जीत पर विश्वास जताया और कहा कि इस बार दोगुना वोटों से जीतेंगे।

Srishti Kunj हिन्दुस्तान टीम, कैसरगंजMon, 20 May 2024 08:36 AM
share Share

लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण का मतदान जारी है। भाजपा सांसद और पूर्व डब्ल्यूएफआई प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने अपने बेटे और यूपी के कैसरगंज से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार करण भूषण सिंह की जीत पर विश्वास जताया। कैसरगंज में बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि कैसरगंज की जनता उन्हें पिछली बार से दोगुने वोटों से जिता रही है। इस बार उनके बेटे करण सिंह बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर कैसरगंज से चुनाव लड़ रहे हैं। 

उन्होंने कैसरगंज में वोट डालने के बाद कहा कि करण भूषण को किसी भी चुनौती का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि उन्होंने लोगों के लिए जो काम किया है और जो रिश्ते बनाए हैं उससे उनके बेटे को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि करण भूषण सिंह ने अच्छी शिक्षा प्राप्त की है और वह काफी मैच्योर हैं। बीजेपी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है और हम इस फैसले को लेकर आश्वस्त हैं। छह बार सांसद रह चुके हैं। करण भूषण सिंह को किसी चुनौती का सामना नहीं करना पड़ेगा। जो माहौल बनता है वह एक दिन में नहीं बनता है और पिछले पांच वर्षों में हमने जो प्रयास किए हैं और जो रिश्ते बनाए रखे हैं, उससे उन्हें लाभ होगा।

बता दें कि कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह महिला पहलवानों के लगाए गए आरोपों के कारण विवादों से घिर गए थे। बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कटने के बाद बीजेपी ने यहां से उनके बेटे करण भूषण शरण सिंह को उम्मीदवार बनाया है। अपने बेटे के पक्ष में वोटिंग के लिए पहुंचे बीजेपी सांसद ने बेटे की जीत का दावा किया और कहा कि वो हमसे भी ज्यादा अच्छा काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आरोपों के कारण ही कैसरगंज से और भी ज्यादा वोट पड़ेंगे। वहीं इस सीट पर सपा ने भगत राम और बसपा ने नरेंद्र पांडे को प्रत्याशी बनाया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें