Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Barmer News: 25 thousand prize smugglers arrested in Barmer many states were looking for them

बाड़मेर में 25 हजार इनामी तस्कर गिरफ्तार, कई राज्यों की पुलिस को थी तलाश; जानें वजह

राजस्थान के जोधपुर रेंज स्तर पर गठित विशेष टीम व थाना धोरीमन्ना पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई कर अंतरराज्यीय मादक पदार्थ व हथियार तस्करी में लिप्त बदमाश जुंजाराम उर्फ जुगनू जाट को गिरफ्तार किया है।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरMon, 25 March 2024 02:58 PM
share Share

राजस्थान के जोधपुर रेंज स्तर पर गठित विशेष टीम व थाना धोरीमन्ना पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई कर अंतरराज्यीय मादक पदार्थ व हथियार तस्करी में लिप्त बदमाश जुंजाराम उर्फ जुगनू जाट पुत्र रेखाराम (25) निवासी शोभाला जेतमाल थाना धोरीमन्ना को गिरफ्तार कर एक देशी पिस्टल मय मैगजीन व दो कारतूस बरामद किए हैं। एसपी नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि आईजी रेंज जोधपुर के निर्देशन में गठित टीम प्रभारी कन्हैयालाल उप-निरीक्षक व प्रमीत चौहान उप निरीक्षक को मुखबिर से सूचना मिली कि अवैध मादक पदार्थ व हथियार तस्करी में विभिन्न थानों में वांछित ₹25000 का इनामी जुंजाराम उर्फ जुगनू व उसके सहयोगी धोरीमन्ना इलाके में कोई बड़ी आपराधिक गतिविधि करने की फिराक में है। इस पर रेंज स्तरीय टीम द्वारा आ सूचनाओं का संकलन किया गया।
        
एसपी मीना ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के मध्य नजर जिले में आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम एवं तस्करों की धरपकड़ के लिए विशेष कार्य योजना तैयार कर संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। रेंज स्तर की टीम को मिली सूचना के आधार पर जुंजाराम की दस्तयाबी लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसराम व सीओ सुखराम बिश्नोई के सुपरविजन एवं एसएचओ माणक राम के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा रविवार को इनामी बदमाश को डिटेन किया गया।

इनामी बदमाश से पूछताछ के बाद थाना पुलिस की टीम ने आरोपी तस्कर की निशानदेही पर इसके घर से एक देशी पिस्टल मय मैगजीन व दो जिंदा कारतूस बरामद किये। मुल्जिम जुंजाराम उर्फ जुगनू थाना धोरीमन्ना का हिस्ट्रीशीटर है जो मादक पदार्थों की तस्करी एवं वाहन चोरी के मामलों में कई जिलों व राज्यों में वांछित होने के कारण फरारी काट रहा था।एसपी मीना ने बताया कि चित्तौड़गढ़ जिले के आकोला थाने में साल 2022 में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के मामले में इस पर ₹25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। इसके विरुद्ध मारपीट, चोरी, मादक पदार्थ की तस्करी, आर्म्स एक्ट इत्यादि के 8 प्रकरण दर्ज है
               

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें