Hindi Newsफोटोबिहारहिट एंड रन कानून का विरोध, बिहार में जगह-जगह चक्काजाम, बस-ऑटो, ट्रकों के पहिए थमे

हिट एंड रन कानून का विरोध, बिहार में जगह-जगह चक्काजाम, बस-ऑटो, ट्रकों के पहिए थमे

बिहार समेत देशभर में केंद्र सरकार के हिंट एंड रन के केस में नए कानूनी प्रावधानों का विरोध हो रहा है। ट्रक, बस, ऑटो के ड्राइवर हड़ताल कर रहे हैं। जगह-जगह चक्काजाम की स्थिति देखी जा रही...

Jayesh JetawatTue, 2 Jan 2024 08:19 AM
1/6

bihar drivers strike

हिट एंड रन कानून के विरोध में पूरे बिहार में मंगलवार को वाहन चालकों ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया।

2/6

केंद्रीय कानून के विरोध में पटना में करमलीचक के पास ड्राइवरों ने फोरलेन जाम कर दिया, मंगलवार को लगातार दूसरे दिन भी बसों का परिचालन बाधित रहा, इससे यात्री परेशान नजर आए। हड़ताल बुधवार तक चलने के आसार हैं।

3/6

नवादा में एनएच 20 को ट्रक चालकों ने केंद्र सरकार के नए कानून के विरोध में जाम कर दिया। शहर के भगत सिंह सिंह चौक, नहर पर मुफस्सिल थाना के पास जाम लग गया। रजौली, गोविंदपुर सहित विभिन्न प्रखंडों में भी चक्काजाम किया गया।

4/6

जहानाबाद में वाहन चालकों ने नए कानून के खिलाफ किंजर-कुर्था मोड़ को जाम किया। इस कारण एनएच 110 एवं एसएच 69 पर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

5/6

हाजीपुर के रामाशीष चौक पर ट्रेन से उतरने वाले यात्री परेशान दिखे। उन्हें अपने गंतव्य की ओर जाने के लिए बस और ऑटो नहीं मिले।

6/6

केंद्र सरकार के हिट एंड रन कानून के खिलाफ पटना शहर के 80 फीसदी ऑटो चालक अचानक हड़ताल पर चए गए। इस कारण यात्रियों को आवागमन करने में काफी परेशानी हुई। नए कानून में हिट एंड रन केस में ड्राइवर को 10 साल की सजा और 7 लाख रुपये के जुर्माने का प्रावधान है, जिसका विरोध हो रहा है।