Notification Icon
Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़bus full of wedding processions collided with tree three people died in accident happened while saving bike rider in singrauli MP

बारातियों से भरी बस पेड़ से टकराई, हादसे में तीन लोगों की मौत; बाइक सवार को बचाने में हुआ एक्सीडेंट

सिंगरौली जिले में गुरुवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में बारातियों से भरी एक बस पेड़ से टकरा गई। एक्सीडेंट में तीन बारातियों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

Devesh Mishra लाइव हिंदुस्तान, सिंगरौलीThu, 23 Feb 2023 10:56 AM
share Share

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में गुरुवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में बारातियों से भरी एक बस पेड़ से टकरा गई। एक्सीडेंट में तीन बारातियों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, बस बारातियों को लेकर वापस जा रही थी तभी एक बाइक सवार को बचाने के चलते बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में तीन बारातियों की मौत हो गई।

यह पूरा हादसा सिंगरौली जिले के माड़ा थाना क्षेत्र का है। बुधवार को सिंगरौली के विंध्य नगर स्थित नवजीवन बिहार कॉलोनी के रहने वाले बियार परिवार से बारात लंघाडोल के बियार परिवार में गई थी। गुरुवार को बारात की विदाई के बाद बारात वापस लौट रही थी। जैसे ही बारात माड़ा थाना क्षेत्र में पहुंची वैसे ही वह हादसे का शिकार हो गई। अचानक बस के सामने एक बाइक सवार आ गया। चालक ने उसे बचाने की कोशिश की और इसी कोशिश के चलते चालक बस को नियंत्रित नहीं कर पाया और बस पेड़ से टकरा गई।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की चीख पुकार शुरु हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया और घायलों को एंबुलेंस के साथ ही अलग-अलग वाहनों से इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

बताया जा रहा है की बस में करीब 35 बाराती सवार थे। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। जिनमे से करीब दर्जन भर लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के पीछे की वजह बताई जा रही है की अचानक बस के सामने बाइक सवार आ गया था जिसको चालक ने बचाने की कोशिश की और इसी के चलते बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर हादसे का शिकार हो गई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें