Notification Icon
Hindi Newsझारखंड न्यूज़CM Hemant Soren shared big information on the health of father Shibu Soren

अब कैसी है शिबू सोरेन की तबीयत, सीएम हेमंत सोरेन ने दिया हेल्थ अपडेट

झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के बेटे और राज्य के मुखिया हेमंत सोरेन ने मेदांता अस्पताल जाकर पिता से मुलाकात की और डॉक्टरों से उनका हेल्थ अपडेट लिया। पिता से मुलाकात की तस्वीर भी उन्होंने साझा की।

लाइव हिन्दुस्तान रांचीFri, 10 Feb 2023 01:09 AM
share Share

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पिता और पूर्व सीएम दिशोम गुरु शिबू सोरेन को सांस लेने में तकलीफ और किडनी में शिकायत के बाद मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज किडनी रोग विशेषज्ञ डॉ अमित की देखरेख में चल रहा है। फिलहाल उन्हें प्राइवेट वार्ड में रखा गया है। देर शाम मुख्यमंत्री पत्नी समेत अस्पताल पहुंचे और पिता का हाल जाना। सीएम के साथ कृषि मंत्री बादल भी मौजूद थे।

सीएम हेमंत सोरेन ने दिया हेल्थ अपडेट
झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के बेटे और राज्य के मुखिया हेमंत सोरेन ने मेदांता अस्पताल जाकर पिता से मुलाकात की और डॉक्टरों से उनका हेल्थ अपडेट लिया। पिता से मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया में साझा करते हुए हेमंत सोरेन ने लिखा कि "आज आदरणीय बाबा थोड़ा अस्वस्थ महसूस कर रहे थे जिसके बाद उन्हें रांची स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। विशेषज्ञ डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। आदरणीय बाबा जल्द स्वस्थ होकर हम सभी के बीच होंगे।"

कृषि मंत्री बादल पत्रलेख भी अस्पताल पहुंचे
शिबू सोरेन से मुलाकात के बाद मंत्री बादल ने बताया कि मुख्यमंत्री ने शिबू सोरेन की सेहत की जानकारी डॉक्टरों से ली है। सांस लेने में तकलीफ के कारण गुरुजी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें तीन-चार दिनों से नींद नहीं आ रही थी। चिंता की बात नहीं है। पूरे झारखंड की दुआ उनके साथ है। इधर, डॉ अमित ने बताया कि उन्हें किडनी की परेशानी और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद लाया गया था। इमरजेंसी में डेढ़ घंटे तक उन्हें ऑक्सीजन लगाया गया। इसके बाद स्थिति स्थिर है। उन्हें प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है। उन्हें निमोनिया की दवा के साथ अन्य जरूरी दवाइयां दी जा रही है।

डॉ अमित ने बताया कि शिबू सोरेन की किडनी संबंधित सभी जांच कराई गई थी। प्रारंभिक जांच में सभी रिपोर्ट ठीक है। घबराने जैसी स्थिति नहीं है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें