Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Steve smith bold prediction on Mitchell Starc performance in ipl 2024 says he will take 30 wickets

आईपीएल 2024 में सबसे महंगे मिचेल स्टार्क कितने विकेट लेंगे?, स्टीव स्मिथ ने दिया चौंकाने वाला आंकड़ा

स्टीव स्मिथ ने कहा है कि मिचेल स्टार्क आईपीएल 2024 में 30 विकेट चटकाएंगे। स्टार्क 8 साल बाद आईपीएल में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने आरसीबी के लिए आखिरी बार आईपीएल में खेला था।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 22 March 2024 10:35 AM
share Share

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर और आईपीएल 2024 के लिए कमेंट्री पैनल में मौजूद स्टीव स्मिथ ने मिचेल स्टार्क के प्रदर्शन को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। स्टीव स्मिथ का मानना है कि मिचेल स्टार्क आगामी आईपीएल सीजन में 30 विकेट चटकाएंगे। स्मिथ ने कहा है कि स्टार्क कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे। स्मिथ ने कहा है कि स्टार्क पावरप्ले के साथ-साथ डेथ ओवर्स में भी विकेट लेने के मौके बनाएंगे। 

इंडियन प्रीमियर लीग में एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड हर्षल पटेल और ड्वेन ब्रावो के नाम है। हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हुए 32 विकेट चटकाए, जबकि ड्वेन ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2013 में 32 विकेट लिए थे। इस लिस्ट में कागिसो रबाडा 30 विकेट के साथ तीसरे नंबर पर हैं। उन्होंने आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए ये कारनामा किया था।

ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में स्टीव स्मिथ ने कहा, ''मुझे लगता है वह विकेट लेंगे, वह नई बॉल के साथ गेंदबाजी करेंगे और डेथ में बॉलिंग करेंगे। जहां उनको विकेट लेने के लिए अच्छे मौके मिलेंगे। इसलिए मैं कहूंगा कि 30 विकेट।'' मिचेल स्टार्क आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। उन्हें आईपीएल नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा। वह आईपीएल में आठ साल बाद वापसी कर रहे हैं। 

मिचेल स्टार्क आईपीएल 2014-15 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ जुड़े थे, जहां उन्होंने 2 सीजन में 34 विकेट लिए थे। उन्हें 2018 में भी केकेआर ने अपने साथ जोड़ा था, लेकिन चोट के कारण वह सीजन नहीं खेल पाए और उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें