Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़bengaluru jane ke liye patna airport pahuchi 20 year old girl bag me mila gps aur sim card wala sandle cisf ne roka terrorist connection

बेंगलुरु जाने के लिए पटना एयरपोर्ट पहुंची युवती, सैंडल देखकर CISF ने रोका, जानें वजह

पटना एयरपोर्ट पर शुक्रवार को बेंगलुरु जाने के लिए पहुंची एक युवती को जाने से रोक दिया गया। युवती का कहना था कि वह अपने सौतेले पिता से मिलने जा रही है। दरअसल, युवती जब एयरपोर्ट पर पहुंची थी तो जांच...

Sneha Baluni लाइव हिन्दुस्तान, पटनाSat, 29 Jan 2022 03:44 AM
share Share

पटना एयरपोर्ट पर शुक्रवार को बेंगलुरु जाने के लिए पहुंची एक युवती को जाने से रोक दिया गया। युवती का कहना था कि वह अपने सौतेले पिता से मिलने जा रही है। दरअसल, युवती जब एयरपोर्ट पर पहुंची थी तो जांच में उसके हैंडबैग में एक सैंडल मिला था। इसकी वजह से उसे फ्लाइट पकड़ने से रोक दिया गया। जांच में पता चला कि सैंडल बैटरी युक्त है जिसमें जीपीएस और सिम कार्ड लगा हुआ है। इसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया।

हिरासत में ली गई युवती पटना के सुल्तानगंज में अपनी मां के साथ रहती है। जानकारी के अनुसार युवती का नाम सनौव्वर परवीन है। वह 20 साल की बताई जा रही है। युवती का कहना है कि अभी उसकी शादी नहीं हुई है। फिलहाल अधिकारी उससे सैंडल को लेकर पूछताछ कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट पर चेक-इन के बाद युवती सिक्योरिटी वाले एरिया में गई। यहां जब सीआईएसएफ के जवानों ने हैंडबैग को स्कैन किया तो उसमें से बीप की आवाज आई। इसे संदिग्ध मानकर जांच की गई। जांच करने पर बैग में सैंडल मिला। इसके सोल में जीपीएस युक्त डिवाइस में सिम लगा था। फिर वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई।

सैंडल की सूचना मिलते ही आतंकी निरोधक दस्ता, स्पेशल ब्रांच, आईबी सहित राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ी एजेंसियों के अधिकारी युवती से पूछताछ करने के लिए एयरपोर्ट थाने पहुंच गए। आशंका जताई जा रही है कि युवती के आतंकियों से कनेक्शन हो सकते हैं।

पुलिस की एक टीम युवती के पटना स्थित घर पहुंच गई और उसके घर की तलाशी ली जा रही है। वह किराए पर रहती है। एएसपी काम्या मिश्रा के नेतृत्व में एक टीम युवती के मोबाइल से मिले नंबरों की लोकेशन लेकर कई इलाकों में छापेमारी कर रही है। युवती दोपहर दो बजे के लगभग बेंगलुरु जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें