Notification Icon
Hindi Newsवायरल न्यूज़ Shocking incident in Vade Bharat man Slaps waiter for Mistakenly Serving Non Veg

चलती वंदे भारत में जमकर हुआ बवाल, शख्स की कौन सी गलती पड़ गई भारी; देखिए VIDEO

Vande bharat Video: वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक पैसेंजर ने चलती ट्रेन में वेटर पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। वेटर की गलती थी कि मन-मुताबिक खाना नहीं दिया।

Deepak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 30 July 2024 06:49 AM
share Share

Vande bharat Video: वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक पैसेंजर ने चलती ट्रेन में वेटर के ऊपर थप्पड़ों की बरसात कर दी। वेटर की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने एक बुजुर्ग पैसेंजर को उनके मत-मुताबिक खाना नहीं दिया। इस बात से नाराज बुजुर्ग ने वेटर को एक नहीं, दो-दो बार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद ट्रेन में जमकर हंगामा हुआ। बुजुर्ग को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा और एक व्यक्ति ने तो उन्हें पीछे से धक्का भी दे दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना 26 जुलाई की बताई जा रही है। एक्स पर इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं। लोग इसके ऊपर अपनी-अपनी बात रख रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक यह घटना घटना हावड़ा से रांची के बीच में हुई। यात्रा के दौरान वेटर बुजुर्ग के पास खाना लेकर पहुंचा। बुजुर्ग ने डिब्बे के ऊपर इंस्ट्रक्शंस नहीं पड़े और खोलकर खाने लगे। खाने के दौरान उन्हें एहसास हुआ कि वह नॉनवेज खाना खा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने वेटर को बुलाया और उससे भिड़ गए। ट्रेन में यात्रा कर रहे किसी दूसरे व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और इसे एक्स पर पोस्ट कर दिया। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि संभवत: यह शख्स शाकाहारी हैं। नॉनवेज खाना मिलने के बाद गुस्सा हो गया और वेटर को दो करारे थप्पड़ जड़ दिए। वीडियो में दिख रहा है कि लोग बुजुर्ग से काफी नाराज हैं और बार-बार माफी मांगने के लिए कह रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि वेटर उनसे गलती के लिए माफी मांग रहा है। वहीं, यात्रा कर रहे अन्य लोगों ने वेटर का पक्ष लिया। एक व्यक्ति ने तो बुजुर्ग को पीठ पर मारा और कहा कि वेटर से माफी मांगो। गुस्से में उस व्यक्ति ने बुजुर्ग से कहा कि पैकेट के ऊपर लिखा रहता है कि खाना शाकाहारी है या मांसाहारी। सोशल मीडिया पर लोग इसको लेकर अलग-अलग टिप्पणियां कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा कि आखिर लोग प्रोटीन से इतनी नफरत क्यों करते हैं? एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि सिर्फ इसलिए कि वह गरीब है, आप उसके ऊपर अपना गुस्सा नहीं निकाल सकते।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें