Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़Budget session 2023 Congress will gherao assembly on the very first day of the session in Gairsain

बजट सत्र-2023 गैरसैंण में सत्र के पहले ही दिन विधानसभा घेराव करेगी कांग्रेस , यह बना है पूरा प्लान

उत्तराखंड में हो रहे गैरसैंण में 13 मार्च को रहे बजट सत्र-2023 के पहले ही दिन मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने विधानसभा घेराव का निर्णय लिया है। भर्ती घपला, अंकिता हत्याकांड आदि मामलों पर घेराव होगा।

Himanshu Kumar Lall देहरादून, मुख्य संवाददाता, Sat, 4 March 2023 07:29 AM
share Share

उत्तराखंड में हो रहे गैरसैंण में 13 मार्च को रहे बजट सत्र-2023 के पहले ही दिन मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने विधानसभा घेराव का निर्णय लिया है। कांग्रेस भर्ती घपला, अंकिता हत्याकांड और अडाणी मामले को लेकर प्रदर्शन करेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने बताया कि केंद्र से लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर नाकाम हो रही है।

युवा, महिलाएं, कर्मचारी वर्ग सरकार के खिलाफ आंदोलनरत हैं। इसलिए सरकार को जगाने के लिए कांग्रेस बजट सत्र के पहले ही दिन गैरसैंण में विधानसभा घेराव करेगी। इसमें पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ ही सभी विधायक मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रदेश सरकार से जुड़े मुख्य रूप से भर्ती घोटाला, अंकिता भंडारी हत्याकांड, महिला सुरक्षा जबकि केंद्र सरकार से जुड़े अडाणी मामला, महंगाई को लेकर प्रदर्शन करेगी।

बजट सत्र आगामी 13 मार्च से शुरू हो रहा है। माहरा ने कहा कि सरकार ने गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी का दर्जा देने के नाम भी छलावा किया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें