Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़6 year old girl admitted in critical condition after rape

6 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की हदें पार, रेप के बाद गंभीर हालत में भर्ती

परिजनों ने मस्जिदों में लाउडस्पीकर के माध्यम से ऐलान कराया । इसके बाद पता चला कि एक बच्ची पड़ी हुई है , जहां पर लोगों की भीड़ लगी है । परिजन पर पहुंचे बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया।

रुड़की, हिन्दुस्तान Sat, 30 March 2024 09:44 AM
share Share

उत्तराखंड के इस शहर में शर्मनाक मामला सामने आया है। घर के बाहर खेल रही एक छह साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया गया है। पीड़ित बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह शर्मनाक घटना रुड़की में सामने आया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसारी, शुक्रवार शाम करीब 6:00 बजे से नगर के एक मोहल्ला निवासी एक परिवार की 6 वर्षीय बेटी लापता हुई थी।  रोजा इफ्तारी का वक्त हुआ तो परिजनों ने उसे भी तलाश किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

बाद में परिजनों ने मस्जिदों में लाउडस्पीकर के माध्यम से ऐलान कराया । इसके बाद पता चला कि एक बच्ची पड़ी हुई है , जहां पर लोगों की भीड़ लगी है । तब परिजन वहां पर पहुंचे बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया।

बच्ची ने अपने साथ हुई शर्मनाक घटना के बारे में बताया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आक्रोशित लोग कोतवाली में  देर रात तक जमा रहे। पुलिस ने केस दर्ज कर आश्वासन दिया है कि आरोपी युवक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें