Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़When asked about Swami Prasad Maurya Sanghamitra said that she is upset after hearing questions on her father

पिता पर सवाल सुन-सुनकर परेशान हो गई हूं...स्वामी प्रसाद मौर्य के बारे में पूछे जाने पर भड़कीं भाजपा सांसद संघमित्रा

बदायूं में सोमवार को पिता स्वामी प्रसाद मौर्य पर सवाल पूछे जाने पर उनकी बेटी और भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य नाराज हो गई। उन्होंने कहा कि डेढ़-दो सालों से एक ही सवाल सुनकर वह परेशान हो गई हैं।

Pawan Kumar Sharma हिन्दुस्तान, बदायूंMon, 26 Feb 2024 01:17 PM
share Share

समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देकर हाल ही में राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी का गठन करने को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य इन दिनों सुर्खियों में हैं। इसे लेकर जब उनकी बेटी और बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य से सवाल किया गया तो वह नाराज हो गईं। उन्होंने तल्ख लहजे में मीडियाकर्मियों को कहा कि अब आपको पिता पुत्री से उठकर के सवाल पूछा जाना चाहिए। पिता पर सवाल सुन-सुनकर परेशान हो गई हूं।

सोमवार यानी 26 फरवरी को बदायूं में पीएम नरेंद्र मोदी ने 11 अंडरपास का वर्चुअली लोकार्पण किया। रेलवे द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में बदायूं सांसद डॉ. संघमित्रा मौर्य समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की। जब एक पत्रकार ने उसने पूछा कि आपके पिताजी ने नई पार्टी का गठन किया है। ऐसे में बेटी के नाते आप क्या कहेंगी। इस सवाल से संघमित्रा नाराज हो गईं और तल्ख लहजे में पत्रकार से कहा, 'हमें लगता है कि अब आपको पिता-पुत्री से उठ करके दूसरे सवाल पर भी आना चाहिए। ये सवाल पिछले दो-ढाई सालों से सुन-सुनकर परेशान हो गई हूं। मैं भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी हूं। भाजपा के लिए कार्य कर रही हूं तो जब जिस चीज का कार्य हो तब सवाल उस पर हो।'   

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें