Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़sick mbbs student in kgmu allegation male nurse molested during recruitment

केजीएमयू में MBBS की बीमार छात्रा से शर्मनाक हरकत, भर्ती रहने के दौरान पुरुष नर्स ने की छेड़छाड़

केजीएमयू में एमबीबीएस छात्रा से बीमारी की हालत में छेड़छाड़ का गंभीर मामला सामने आया है। उल्टी और चक्कर आने की शिकायत पर छात्रा को ट्रॉमा सेंटर के मेडिसिन विभाग में भर्ती कराया था।

Ajay Singh वरिष्ठ संवाददाता, लखनऊSun, 4 June 2023 03:42 AM
share Share

KGMU News: केजीएमयू में एमबीबीएस छात्रा से बीमारी की हालत में छेड़छाड़ का गंभीर मामला सामने आया है। उल्टी और चक्कर आने की शिकायत पर छात्रा को ट्रॉमा सेंटर के मेडिसिन विभाग में भर्ती कराया था। आरोप है कि संविदा पर तैनात पुरुष नर्स ने छात्रा से छेड़छाड़ की। पीड़ित छात्रा और उनके माता-पिता ने केजीएमयू प्रशासन से शिकायत की। शिकायत के आधार पर केजीएमयू प्रशासन ने चार सदस्यीय विशाखा कमेटी गठित की। शनिवार को विशाखा कमेटी की बैठक हुई। जिसमें बयान समेत दूसरे पहलुओं की जांच हुई। कमेटी एक दो दिन में संस्थान को रिपोर्ट सुपुर्द करेगी। केजीएमयू प्रवक्ता डॉ. संतोष कुमार ने कहा कि मामला गंभीर है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

केजीएमयू में एमबीबीएस तृतीय वर्ष की छात्राएं बीएल छात्रावास में रहती है। 19 मई की रात में एक छात्रा की तबीयत बिगड़ गई। छात्रा को ट्रॉमा सेंटर के दूसरे तल पर मेडिसिन विभाग में छात्रा को भर्ती किया गया। यहां छात्रा को अलग कमरे में भर्ती किया गया। आरोप हैं कि संविदा पर तैनात एक पुरुष नर्स ने भर्ती छात्रा से छेड़छाड़ की। छात्रा ने पीड़ा परिवारीजनों को बताई।

वीडियो वायरल की धमकी देकर किया ब्लैकमेल
लखनऊ की चिनहट कोतवाली में महिला ने पड़ोसी के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए दस हजार रुपये मांगने का मुकदमा दर्ज कराया है। वासुदेव निवासी 25 वर्षीय युवती के मुताबिक पड़ोसी वीरेंद्र काफी दिनों से फोन कर परेशान कर रहा है। एक नम्बर ब्लॉक करने पर आरोपी नए नम्बर से कॉल करता है। 25 मई को आरोपी ने फोन कर युवती की वीडियो का दावा किया। वायरल करने की धमकी दी। इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच हो रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें