Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़dancer sapna choudhary got anticipatory bail from court in dance event ticket case

सपना चौधरी को कोर्ट से राहत, इस पुराने केस में मिली अंतरिम जमानत; जानिए क्‍या है पूरा मामला

डांसर सपना चौधरी को एक पुराने केस में अदालत से राहत मिली है। लखनऊ की अदालत ने इस मामले में उन्‍हें अंतरिम जमानत दे दी है। सपना पर डांस इवेंट के टिकट बेचकर रुपए हड़पने का आरोप लगा था।

Ajay Singh विधि संवाददाता, लखनऊWed, 11 May 2022 12:54 AM
share Share

डांस इवेंट के टिकट बेचकर जनता के लाखों रुपए हड़पने के मामले में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शान्तनु त्यागी ने नृत्यांगना सपना चौधरी की 25 मई तक सशर्त अंतरिम जमानत स्वीकार करते हुए 20-20 हजार की दो जमानतें और व्यक्तिगत मुचलका दाखिल करने पर रिहा कर दिया है।

गौरतलब है कि दर्शकों के लाखों रुपये इकट्ठा करने के बाद सपना चौधरी ने 13 अक्टूबर 2018 को स्मृति उपवन में कार्यक्रम नहीं किया था। अदालत ने कहा कि सपना चौधरी 25 मई को कोर्ट में हाजिर होंगी और अपने जमानतदारों और अपना मोबाइल नंबर दर्ज कराएगी। दी गई अंतरिम जमानत का दुरुपयोग नहीं करेंगी। सपना चौधरी के कोर्ट में आत्मसमर्पण के दौरान काफी संख्या में लोग उन्हें देखने के लिए मौजूद थे। उन्होंने अर्जी देकर कोर्ट से गुजारिश की कि उन्हें इस मामले में हिरासत में लिया जाए।

धोखाधड़ी में राहत नहीं
उधर, हल्दीराम की फ्रेंचाइजी के नाम पर धोखाधड़ी कर लाखों रुपए हड़पने के आरोपी राकेश कुमार की जमानत अर्जी को भ्रष्टाचार निवारण के विशेष न्यायाधीश अजय श्रीवास्तव ने खारिज कर दी। अदालत के सामने सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता मनीष रावत और कमल अवस्थी ने अपने-अपने तर्क प्रस्तुत किए थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें