Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Bollywood actress Kainaat Arora s father was cheated with lakhs of rupees in Saharanpur

बॉलीवुड अभिनेत्री कायनात अरोड़ा के पिता हुए धोखाधड़ी के शिकार, दो युवकों ने हड़पे लाखों रुपये

सहारनपुर में बॉलीवुड अभिनेत्री कायनात अरोड़ा के पिता मदनलाल अरोड़ा के साथ लाखों रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। दो व्यक्तियों ने धोखाधड़ी कर मदनलाल से लाखों रुपये ले लिए और मांगने पर धमकी दी।

Shivendra Singh संवाददाता, सहारनपुरFri, 8 July 2022 02:20 PM
share Share

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बॉलीवुड अभिनेत्री कायनात अरोड़ा के पिता मदनलाल अरोड़ा के साथ लाखों रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। दो व्यक्तियों ने धोखाधड़ी कर मदनलाल से लाखों रुपये ले लिए और मांगने पर धमकी दी। शहर के जनकपुरी थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सहारनपुर में ज्वाला नगर निवासी मदनलाल आरोड़ा की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई। उनका आरोप है संजीव मेहरा ने उनसे 13.36 लाख रुपये ले लिए। बाद में जब पैसे वापस मांगे तो वापस करने से इंकार कर दिया और धमकी दी। उन्होंने कोर्ट में प्रार्थनापत्र दाखिल कर कार्रवाई की मांग की। अदालत ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना करने के आदेश जारी किया।

अदालत के आदेश के बाद थाना जनकपुरी में संजीव व प्रेम किशोर के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 406, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर जनकपुरी अविनाश गौतम ने बताया कि अदालत के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें