Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़हापुड़Elderly death from Corona 44 new infected including municipal chairman found

कोरोना से बुजुर्ग की मौत, पालिका चेयरमैन समेत 44 नए संक्रमित मिले

-तेजी से बढ़ रहे हैं पॉजिटिव मरीज, पॉजिटिव मरीज हापुड़, धौलाना, पिलखुवा और गढ़मुक्तेश्वर के निवासीलेशन वार्ड में भर्ती कराया हापुड़। संवाददाता जनपद में कोरोना के पॉजिटिव केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।...

Newswrap हिन्दुस्तान, हापुड़Wed, 16 Sep 2020 09:35 PM
share Share

-तेजी से बढ़ रहे हैं पॉजिटिव मरीज, पॉजिटिव मरीज हापुड़, धौलाना, पिलखुवा और गढ़मुक्तेश्वर के निवासी

-जनपद में एक्टिव केस हुए 359, पॉजिटिव मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया

हापुड़। संवाददाता

जनपद में कोरोना के पॉजिटिव केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। बुधवार को जनपद में कोरोना से एक बुजुर्ग की मौत हो गई और पालिका चेयरमैन सहित 44 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिसके बाद हड़कंप मच गया है। नए पॉजिटिव मरीज हापुड़, धौलाना, पिलखुवा और गढ़मुक्तेश्वर के निवासी हैं। पॉजिटिव मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। जनपद में कोरोना के 359 एक्टिव केस हैं।

कोरोना के पॉजिटिव केस जिले में लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बीते मंगलवार को जिले में 35 नए पॉजिटिव केस प्रकाश में आए थे। अब बुधवार को जिले में कोरोना से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग हापुड़ के धौलाना क्षेत्र के गांव परतापुर का निवासी है। जिनकी उम्र 85 वर्ष है। इनकी मौत हापुड़ के कोविड 19 एल 3 श्रेणी अस्पताल में उपचार के दौरान हुई है। वहीं लैब से आई रिपोर्ट में जनपद में 44 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। पॉजिटिव मरीजों में राधापुरी में चार, श्रीनगर कालोनी में तीन, अतरपुरा रेलवे रोड में चार, शिवपुरी में एक, पन्नापुरी में दो, न्यू प्रेमपुरा रेलवे रोड में एक, पक्काबाग हापुड़ में तीन, तगासराय हापुड़ में एक, रामगंज में एक, सर्वोदया कालोनी में एक, धनवत सदन हापुड़ में एक, राजीव विहार में एक, कस्तला में एक, मंसूरपुर में एक, पालिका में एक, सबली में एक, रेलवे रोड एक, पटना में एक, बैंक कालोनी लज्जापुरी में एक, राम बाजार में एक, कृष्णनगर में एक, हर्ष विहार में एक, कोटला मेवातियान में एक, ककराना में एक, हसनपुर में एक, धौलाना में एक, शिवाजीनगर पिलखुवा में एक, अशोकनगर पिलखुवा में एक, रिफ्यूजी कालोनी गढ़ में दो,गढ़ में एक मरीज पॉजिटिव मिला है। इनमें पालिका चेयरमैन को भी कोरोना की पुष्टि हुई है। 44 नए पॉजिटिव केस प्रकाश में आने के बाद जिले में एक्टिव केस बढ़कर 359 पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नए पॉजिटिव मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया है। वहीं पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले मरीजों की ट्रैकिंग शुरू कर दी गई हैं। डिप्टी सीएमओ डॉ प्रवीन शर्मा ने बताया कि एक मौत हो गई और 44 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिन्हें आइसोललेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। जिले में कोरोना के 359 एक्टिव केस हैं।

-26 पॉजिटिव मरीजों ने कोरोना को मात दी

हापुड़। जनपद में जहां बुधवार को कोरोना से एक की मौत हो गई और 44 नए पॉजिटिव मरीज मिले वहीं 26 पुराने पॉजिटिव मरीजों ने कोरोना को मात दे दी है। दो बार रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद इन्हें स्वस्थ घोषित कर दिया गया है। जिले में अब तक 1863 मरीज रिकवर हो चुके हैं।

-कुल मरीजों की संख्या पहुंची 2155, 36 मौतें

हापुड़। बुधवार को जनपद में कोरोना के 44 नए पॉजिटिव केस मिलने के बाद कुल मरीजों की संख्या 2155 पहुंच गई हैं। वहीं एक मौत के बाद जिले में कोरोना से करने वाले मरीजों की संख्या 36 पहुंच गई है।

---खनक भारद्वाज

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें