Notification Icon

शौचालय निर्माण के भुगतान को लेकर चाकूबाजी

चौरीचौरा क्षेत्र के बिलारी गांव के मठिया टोला में शनिवार की रात शौचालय निर्माण के भुगतान को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डण्डा और चाकू चला। मारपीट में प्रधान पति और बेटा समेत चार लोग घायल हो गए।...

हिन्दुस्तान संवाद चौरीचौरा सरदारनगरSun, 22 Oct 2017 02:36 PM
share Share

चौरीचौरा क्षेत्र के बिलारी गांव के मठिया टोला में शनिवार की रात शौचालय निर्माण के भुगतान को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डण्डा और चाकू चला। मारपीट में प्रधान पति और बेटा समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा है।

वारदात
-प्रधान पति और बेटा समेत चार घायल
-चौरीचौरा के बिलारी गांव का है मामला 

बिलारी गांव के मठिया टोला निवासी कन्हैया यादव ने शौचालय बनवाया था और वह उसके भुगतान का चेक प्रधान शकुन्तला देवी के पति भोलानाथ पासवान से मांग रहे थे। प्रधान पति शौचालय निर्माण मानक के विपरित होने की बात कह कर भुगतान नहीं होने की बात कहीं। इस बात को लेकर दोनों पक्ष शनिवार रात करीब 8 बजे भिड़ गए। दोनों पक्षों से जमकर लाठी-डण्डा और चाकू चला। जिसमें एक पक्ष से प्रधान पति भोलानाथ पासवान उनका बेटा नीरज और दूसरे पक्ष से कन्हैया यादव और उनका बेटा अमित घायल हो गए। प्रधान पति और उनके बेटे को इलाज के जिए सीएचसी ले जाया गया। डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से भी डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। दोनों पक्ष की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें