Hindi Newsगैलरीबिहारपटना जंक्शन के पास भीषण आग, धू-धूकर जल रहीं इमारतें; 6 जिंदा जले; मंजर दहला देगा, देखें फोटोज

पटना जंक्शन के पास भीषण आग, धू-धूकर जल रहीं इमारतें; 6 जिंदा जले; मंजर दहला देगा, देखें फोटोज

पटना जंक्शन के समीप स्थित दो बड़ी इमारतों में भीषण आग लग गई। हादसा गुरुवार की सुबह साढ़े दस बजे हुआ। अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है। राहत...

Deep PandeyThu, 25 April 2024 09:41 AM
1/6

पटना जंक्शन के समीप स्थित दो बड़ी इमारतों में भीषण आग लग गई। हादसा गुरुवार की सुबह साढ़े दस बजे हुआ जिसके बाद स्टेशन और आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई। दो बड़ी इमारतों में एक होटल पाल है। अगलगी में छह की मौत होने की खबर है।

2/6

प्रत्यक्षदर्शी स्टाफ रंजन ने बताया कि गैस सिलेंडर से लगी आग। चाउमीन व अन्य फास्ट फूड बनाने के लिए नया सिलेंडर बदलने के लिए लाया। तो वो पहले से लीक थी। तभी पहले से जल रही गैस से उसमें भी आग पकड़ ली।

3/6

स्टाफ ने तीन कार्बन डाइऑक्साइड का सिलिंडर इस्तेमाल किया गया। फिर भी नहीं बूझ पाई। फिर तेज आवाज लगाते बाहर निकलकर भागे। एक गैस भी ब्लास्ट। अभी अंदर में 10 से 12 गैस सिलेंडर मौजूद।

4/6

इस बीच दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।  मौके पर तैनात अग्निशमन पदाधिकारी और कर्मी आग बुझाने के काम में जुटे हैं। आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गई है।

5/6

अग्निशमन विभाग आसपास के फायर स्टेशनों से दमकल का प्रबंध कर रहा है।

6/6

होटल पाल के पास स्थित मकानों पर पुलिस और फायर फाइटर्स पहुंच गए हैं। लोगों को निकालने के बाद  एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया है। पुलिस के वरीय पदाधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। आग बुझाने का प्रयास और रेस्क्यू का काम जारी है।