Hindi Newsएनसीआर न्यूज़teri hatya karni hai bachkar rehna husband killed wife with sword in ghaziabad

तेरी हत्या करनी है, बचके रहना...पत्नी को काटने वाला हैवान तीन दिन से तलवार को दे रहा था धार

गाजियाबाद में पत्नी को तलवार से काटने वाले हैवान पति ने तीन दिन पहले ही अपने इरादे बता दिए थे जिसे पत्नी ने गंभीरता से नहीं लिया। मंगलवार को चाय बनाने में देरी पर पत्नी को मार डाला।

तेरी हत्या करनी है, बचके रहना...पत्नी को काटने वाला हैवान तीन दिन से तलवार को दे रहा था धार
Sneha Baluni लाइव हिन्दुस्तान, गाजियाबादWed, 20 Dec 2023 07:50 AM
हमें फॉलो करें

गाजियाबाद के भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव फजलगढ़ में एक पति ने तलवार से ताबड़तोड़ वार करके अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मां की आवाज सुनकर बचाने आए बच्चों पर भी हैवान को दया नहीं आई। उसने उनपर भी हमला किया लेकिन वो किसी तरह बचने में कामयाब हो गए। पति धर्मवीर ने पत्नी सुंदरी देवी पर तलवार से 10-15 वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के बीच यूं तो 15 हजार को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। मगर मंगलवार की सुबह चाय बनाने में हुई देरी ने धर्मवीर को ट्रिगर कर दिया। तीन दिन पहले ही आरोपी ने तलवार पर धार लगाते हुए पत्नी से कहा था कि तेरी हत्या करनी है, बचके रहना। जिसे उस समय पत्नी से गंभीरता से नहीं लिया।

मंगलवार को दोनों के बीच चाय को लेकर काफी बहस हुई। इसी बीच धर्मवीर नीचे से तलवार ले आया। तलवार देखकर सुंदरी देवी और धर्मवीर में विवाद और बढ़ गया। उसने आव देखा ना ताव और पत्नी की गर्दन, सिर, छाती, हाथ-पैर पर 10-15 वार कर दिए। मां की चीख सुनकर बचाने आए बेटा-बेटी पर भी हमला कर दिया लेकिन दोनों की किस्मत अच्छी थी इसलिए वो बच गए। इसके बाद आरोपी छत से कूदकर जंगल में भाग गया और गन्ने के खेत में जाकर छिप गया। आसपास के लोगों ने किसी तरह उसे दबोच लिया और पुलिस को फोन कर दिया। वहीं महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

चाय बनाने में देरी पर हमला

आरोपी धर्मवीर ठेले पर गांव-गांव जाकर सब्जी बेचने का काम करता था। मंगलवार सुबह पांच बजे दोनों की आंख खुल गई। आरोपी सब्जी का ठेला लगाने लगा तो पत्नी चाय बनाने के लिए छत पर बनी अस्थाई रसोई में चूल्हा तैयार करने लगी। इसी बीच धर्मवीर छत पर आया और चाय बनाने में हुई देरी को लेकर पत्नी से झगड़ने लगा। दोनों में काफी तीखी बहस होने लगी। इसी बीच गुस्से में पति कमरे में गया और तलवार और दराती लेकर आ गया। इसे देखकर झगड़ा और बढ़ गया। जिसका अंत सुंदरी देवी की मौत पर हुआ।

तीन दिन पहले बताया था इरादा

परिजनों ने बताया कि तीन दिन पहले धर्मवीर तलवार पर धार लगा रहा था। जब सुंदरी देवी ने पूछा कि तलवार पर धार क्यों लगा रहे है तो उसने कहा कि तेरी हत्या करनी है, बचके रहना। आरोपी तलवार के साथ दराती भी लाया था। यदि तलवार से हमला नहीं होता तो वह दराती से हमला करता। परिजनों ने बताया कि 17 साल पहले धर्मवीर पर अपने भाई को नहर में धक्का देकर जान मारने का आरोप भी लगा था। हालांकि उस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

15 हजार को लेकर विवाद

परिजनों ने बताया कि सुंदरी देवी ने कुछ समय पहले एक कंपनी से 50 हजार रुपये का ऋण लिया था। 35 हजार रुपये का घर का मुख्य गेट लगवा दिया था और 15 हजार रुपये बैंक खाते में डाल दिए थे। धर्मवीर तीन दिन से सुंदरी से मोटर रिक्शा लेने के लिए 15 हजार रुपये मांग रहा था। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। पुत्र सोल्जर ने बताया कि धर्मवीर शराब पीने का आदी था। सब्जी बेचकर जो भी कमाई होती थी ,वह उसे शराब पीने में खर्च देता था।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें