Hindi Newsएनसीआर न्यूज़ghaziabad crime husband killed wife spent hours with dead body abscond daughter police

गाजियाबाद: चाकू-सिलबट्टे से पत्नी की हत्या, शव के साथ कई घंटे बिताए; पांच साल की बेटी लेकर पति फरार

गाजियाबाद के खोड़ा में गुरुवार को महिला की चाकू और सिलबट्टे से हत्या कर दी गई। महिला का पति अपने साथ पांच साल की बेटी को लेकर फरार है। बदबू आने पर मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Sneha Baluni प्रमुख संवाददाता, ट्रांस हिंडनFri, 11 Aug 2023 12:45 AM
share Share

गाजियाबाद के खोड़ा में गुरुवार को महिला की चाकू और सिलबट्टे से हत्या कर दी गई। महिला का पति अपने साथ पांच साल की बेटी को लेकर फरार है। घर से बदबू आने पर मकान मालिक ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच के आधार पर पति पर ही हत्या का शक है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला श्रमिक जितेंद्र झा खोड़ा कॉलोनी स्थित आर्दश नगर में विशंभर के मकान में पत्नी रूकमणी 36 व पांच साल की बेटी के साथ किराए पर रहता था। चार माह पहले ही उसने इस मकान की तीसरी मंजिल पर कमरा किराए पर लिया था। गुरुवार सुबह मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी कि जितेंद्र के कमरे से तेज बदबू आ रही है। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो महिला का शव कमरे में फर्श पर पड़ा हुआ था और उसमें से तेज बदबू आ रही थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोनों ने प्रेम विवाह किया था 

बिहार के जिला अररिया में फोरबेसगंज ग्राम की रुकमणी कुमारी जमुआ गांव के पति जितेंद्र कुमार झा और छह साल की बेटी अंजली के साथ किराए के मकान में रहती थी। जितेंद्र मजदूरी करता है जबकि बेटी मां के साथ घर पर रहती है। दोनों ने विजयनगर के आर्य समाज मंदिर में 17 अक्तूबर 2017 को प्रेम विवाह किया था। गुरुवार को रुकमणि की हत्या की सूचना मिलने पर उसकी बहन दिल्ली के बदरपुर में रहने वाली राधा खोड़ा थाने पहुंची और जितेंद्र पर बहन रुकमणी को मारने का आरोप लगाया। उसका कहना था कि प्रेम विवाह करने के बाद जितेंद्र बात-बात पर उसकी बहन को पीटता था। बहन के पास एक फोन भी था। वह उनसे फोन पर बात करते हुए जितेंद्र की प्रताड़ना के बारे में बताती थी।

शव के साथ कई घंटे रहा आरोपी 

पुलिस मान रही है कि मंगलवार रात जन्मदिन पार्टी के बाद पति-पत्नी के बीच किसी बात पर विवाद हुआ होगा। इसके बाद आरोपी ने चाकू और सिलबट्टे से रुकमणि की हत्या कर दी। हत्या के बाद भी आरोपी कई घंटे तक घर में ही रहा। बुधवार सुबह वह अपनी बेटी को लेकर फरार हुआ है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा, 'शुरुआती जांच के आधार पर पति पर ही हत्या का शक है। उसकी तलाश की जा रही है। हत्या की वजह आरोपी के पकड़े जाने पर ही स्पष्ट हो पाएगी। महिला की हत्या किस दिन की गई यह भी पीएम रिपोर्ट से पता चलेगा।'

मंगलवार को बच्ची का जन्मदिन परिवार ने मनाया

मकान मालिक विशंभर के मुताबिक जितेंद्र उनके मकान की तीसरी मंजिल पर परिवार के साथ चार महीने पहले ही किराए पर रहने आया था। मंगलवार को जितेंद्र की पांच साल की बेटी अंजलि का जन्मदिन था। जन्मदिन पार्टी भी परिजनों ने मनाई। रुकमणि को अंतिम बार रात में मंगलवार को ही देखा गया था। जबकि जितेंद्र बुधवार सुबह तक घर में ही था। उसने बुधवार सुबह मोटर भी चलवाई है। सुबह के बाद वह अपनी बेटी के साथ बिना बताए कहीं चला गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें