Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़arvind kejriwal appeal people to cast his vote for aap candidate

झाड़ू पर बटन दबाओगो तो मुझे जेल जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी...; रोड शो में केजरीवाल का दावा

नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में आप के उम्मीदवार सोमनाथ भारती के समर्थन में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मोती नगर में रोड शो किया। कहा कि आप झाड़ू का बटन दबाएंगे तो मुझे दोबारा जेल नहीं जाना पड़ेगा।

Admin लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 12 May 2024 12:56 PM
share Share

नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सोमनाथ भारती के समर्थन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोती नगर में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा कि अगर आप 25 तारीख को झाड़ू का बटन दबाएंगे तो मुझे दोबारा जेल नहीं जाना पड़ेगा।

रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि थोड़ा आपके दिल में दर्द था थोड़ा इधर दर्द था। इसलिए भगवान ने हमें मिला दिया। ये लोग कह रहे हैं कि 20 दिन बाद मुझे फिर जेल जाना पड़ेगा। अगर आप लोग 25 मई को झाड़ू पर खूब बटन दबा दोगे तो जेल नहीं जाना पड़ेगा। मेरा गलती यही है कि मैंने आपके बच्चों के लिए स्कूल बना दिए। आपके घर में कोई बीमार होता था और आप प्राइवेट इलाज पर लाखों रुपये खर्च करते थे।

केजरीवाल ने कहा, 'मैंने आपके इलाज के लिए अस्पताल बना दिए और निःशु्ल्क दवा का इंतजाम किया, लेकिन मैं तिहाड़ गया तो इन्होंने 15 दिन तक इन्होंने इंसुलिन नहीं दिया। मैंने आप लोगों के लिए काम किए इसलिए इन्होंने जेल भेज दिया। मैं दोबारा जेल गया तो यह लोग आपके सारे काम रोक देना चाहते हैं। भाजपा वाले आपके स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक बंद करना चाहते हैं।'

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वाले कहते हैं कि 400 सीट दे दो। इनसे पूछा कि क्यों इन्हें 400 सीट चाहिए। बता नहीं रहे कि क्यों 400 सीट चाहिए। बस कह रहे हैं कि बड़े काम करेंगे। बीजेपी वालों से खोद-खोद कर पूछा कि क्या बड़े काम करोगे तो कहते हैं कि देश के अंदर रिजर्वेशन खत्म करेंगे। बड़ी मुश्किल से पता चला कि रिजर्वेशन खत्म करेंगे। कहा कि ये लोग भारत को रूस बनाना चाहते हैं। पुतिन ने संविधान ही बदल दिया। अब वहां चुनाव नहीं होते। अब पुतिन ही बना रहता है वहां का राष्ट्रपति। ये भी संविधान बदलेंगे और देश के अंदर चुनाव बंद करेंगे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें