Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़नई दिल्लीAmbulances were carrying liquor due to increasing demand in Bihar elections

बिहार चुनाव में मांग बढ़ने पर एंबुलेंस से ले जा रहे थे शराब

शिकंजा - आउटर नॉर्थ स्पेशल स्टाफ ने एक तस्कर को पकड़ा - हरियाणा निर्मित शराब

Newswrap हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 29 Oct 2020 01:00 PM
share Share

शिकंजा

- आउटर नॉर्थ स्पेशल स्टाफ ने एक तस्कर को पकड़ा

- हरियाणा निर्मित शराब की 3900 बोतलें पकड़ीं

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता

आउटर नॉर्थ स्पेशल स्टाफ ने हरियाणा निर्मित शराब की तस्करी बिहार में करने वाले गिरोह के एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके कब्जे से 3900 शराब की बोतलें भी बरामद की है। गिरोह हरियाणा से शराब लाकर पहले दिल्ली में जमा करता था और फिर उसे कैब या फिर ट्रक में बिहार ले जाता था। आरोपी का कहना है कि बिहार चुनाव में मांग बढ़ने पर इन दिनों एंबुलेंस से भी शराब भेजी जा रही है।

पुलिस के अनुसार, हरियाणा से सटे बाहरी दिल्ली के इलाकों अलीपुर, बवाना, नरेला और शाहबाद डेयरी में शराब तस्करी की शिकायतें आती रहती हैं। ऐसे गिरोहों पर अंकुश लगाने के लिए आउटर नॉर्थ स्पेशल स्टाफ आरएस मीणा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। बताया जाता है कि एसआई संदीप को सूचना मिली कि सोनू बिहारी नाम का शराब तस्कर मंगलवार को नंगली पुलिया के पास आएगा। टीम ने सूचना के आधार पर एक कार की जांच की तो उसमें हरियाणा निर्मित 3900 शराब की बोतलें मिलीं। टीम ने चालक को गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि उसका नाम आनंद मोहन है। उसका गिरोह हरियाणा से शराब लाकर दिल्ली में जमा करता है और फिर कार, ट्रक व एंबुलेंस में छिपाकर बिहार ले जाकर बेचता है। इन दिनों बिहार में चल रहे विधानसभा चुनाव के चलते शराब की मांग अधिक है इसलिए शराब की बड़ी-बड़ी खेप भेजी जा रही हैं। यह गिरोह तीन साल से शराब की तस्करी कर रहा है। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें