Hindi Newsदेश न्यूज़mns leaders threatens uddhav sarkar to take to the street if action against raj thackeray - India Hindi News

राज ठाकरे पर केस दर्ज हुआ तो भड़के MNS कार्यकर्ता, उद्धव सरकार को दी चेतावनी

औरंगाबाद में राज ठाकरे पर भड़काऊ भाषण देने और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। इसके बाद एमएनएस कार्यकर्ताओं ने उद्धव सरकार को चेतावनी दी है कि अगर कार्रवाई हुई तो वे आंदोलन करेंगे।

Ankit Ojha हिंदुस्तान टाइम्स, नई दिल्लीTue, 3 May 2022 02:51 PM
share Share

औरंगाबाद पुलिस ने एमएनएस चीफ राज ठाकरे के खिलाफ केस दर्ज किया है। अब एमएनएस नेताओं ने उद्धव सरकार को चेतावनी दी है कि अगर राज ठाकरे के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई तो वे सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे। बता दें कि 1 मई को औरंगाबाद में राज ठाकरे ने भाषण दिया था और कहा था कि अगर 4 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं उतरवाए गए तो हर मस्जिद के बाहर हनुमान चालीसा बजाया जाएगा। 

इसके बाद औरंगाबाद पुलिस ने राज ठाकरे और रैली के आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज किया है जिसमें आईपीसी की धारा 153 के अलावा अन्य धाराएं भी लगाई गई हैं। ठाणे के एमएनएस जिला अध्यक्ष अविनाश जाधव ने कहा कि बाल ठाकरे ने सबसे पहले मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर को लेकर आवाज उठाई थी और आज उनके ही बेटे इस विषय पर बात करने वालों पर केस  दर्ज करवाते हैं। 

जाधव ने कहा, 'यह सब तो होना ही था क्योंकि ये लोग रैली के दौरान भी हमें परेशान कर रहे थे। वे यही चाहते थे कि राज ठाकरे साहब पर केस दर्ज हो। अब हो सकता है कि उनकी गिरफ्तारी हो। लेकिन हम किसी धार्मिक मुद्दे में नहीं पड़ना चाहते। राज ठाकरे ने एक सामाजिक मुद्दा उठाया था।' बता दें कि राज ठाकरे पर केस दर्ज होने के बाद मुंबई में उनके घर की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जाधव ने आगे कहा, एमएनएस कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे। सभी हिंदू ऐसा ही करेंगे और सरकार को उसकी जगह दिखा देंगे। एक अन्य एमएनएस लीडर संदीप देशपांडे ने कहा, हमें पहले से पता था कि राज ठाकरे पर केस दर्ज किया जाएगा। सरकार हमारे कार्यकर्ताओं से संघर्ष सड़क पर देखेगी। हमे किसी केस से नहीं डरते। ये कार्रवाई हमें डराने के लिए की जा रही है लेकिन हम घुटने नहीं टेकेंगे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें