Hindi Newsदेश न्यूज़MNS chief Raj Thackeray writes to Maharashtra CM Uddhav Thackeray - India Hindi News

हमारे धैर्य की परीक्षा मत लो, सत्ता आती और जाती है... उद्धव ठाकरे पर भड़के राज ठाकरे

उद्धव ठाकरे को एक पत्र में राज ठाकरे ने कहा कि हमारे धैर्य की परीक्षा मत लो। तंज कसा कि क्या सरकार और पुलिस ने मस्जिदों में छिपे हथियारों की बरामदगी और आतंकियों को पकड़ने के लिए भी ऐसी तत्परता दिखाई..

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 10 May 2022 01:41 PM
share Share

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना पार्टी प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर पार्टी कार्यकर्ताओं के हिरासत में लेने और परेशान करने का आरोप लगाया है। उद्धव ठाकरे को एक पत्र में राज ठाकरे ने कहा कि हमारे धैर्य की परीक्षा मत लो, क्योंकि सत्ता आती है और जाती है। ठाकरे ने तंज कसा कि क्या सरकार और पुलिस ने मस्जिदों में छिपे हथियारों की बरामदगी और आतंकियों को पकड़ने के लिए भी ऐसी तत्परता दिखाई थी। 

मंगलवार को राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा। सोशल मीडिया पर पत्र जारी करते हुए वह लिखते हैं, "राजनीति में कोई भी हमेशा के लिए सत्ता में नहीं रहता है। सत्ता आती है और सत्ता जाती है। आपके साथ भी, यह हमेशा के लिए नहीं रहेगा...।"

राज ठाकरे आगे लिखते हैं, "जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार राज्य पुलिस बल के माध्यम से मनसे कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले रही है, उन्हें परेशान किया जा रहा है, यह सही नहीं है।... क्या सरकार और पुलिस ने मस्जिदों में छिपे हथियारों और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इस तरह गिरफ्तारी अभियान चलाया था?"

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें