Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Stopped From Playing PUBG 16-Year-Old Boy Shoots Mother Report - Tech news hindi

हैरान कर देने वाली खबर! PUBG खेलने से मना करने पर 16 साल के बच्चे ने मां को गोली मार दी

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक किशोर ने ऑनलाइन गेम PUBG को लेकर अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस मामले की पुलिस जांच से पता चला है कि किशोर लड़का ऑनलाइन निशानेबाजों का आदी था...

Deepika Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 8 June 2022 10:14 AM
share Share

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक किशोर ने ऑनलाइन गेम PUBG को लेकर अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस मामले की पुलिस जांच से पता चला है कि किशोर लड़का ऑनलाइन निशानेबाजों का आदी था, विशेष रूप से, "PUBG" का। रिपोर्ट में "PUBG Mobile" का जिक्र है, एक ऐसा गेम जिसे देश में एक साल से अधिक समय से प्रतिबंधित कर दिया गया है। हालाँकि, यह खेल "BGMI" होने की संभावना है, यह गेम Pubg का इंडियन वर्जन जो देश में सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है।

 

लड़के ने मां को गोली मारने के अपने पिता की पिस्तौल का इस्तेमाल किया था और दुर्गंध को रोकने के लिए शव को एक एसी  कमरे में छिपा दिया था। हालांकि, पड़ोसियों ने लड़के के पिता, पश्चिम बंगाल में तैनात एक सेना अधिकारी को उनके घर से दुर्गंध आने की सूचना दी और उसने पुलिस को फोन करना शुरू कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और जांच की गई। जांच के दौरान, यह पता चला कि 16 वर्षीय बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी थी। नाबालिग लड़के ने अपनी मां को पबजी गेम खेलने से रोकने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

 

अपराध की पुलिस जांच से पता चला कि मां अक्सर लड़के को खेल खेलना बंद करने के लिए कहती थी, जिसके कारण लड़के ने उन्हें गोली मार दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़के को हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ के दौरान, उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस अपराध में आगे की जांच कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें