Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़PUBG New State game coming to India know the details from launching and downloading - Tech news hindi

PUBG New State के लिए हो जाइए तैयार, 11 नवंबर को लॉन्चिंग, जानिए कहां से होगा डाउनलोड

पबजी मोबाइल और बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) जैसे पॉप्युलर मोबाइल गेम बनाने वाली कंपनी Krafton अब एक नया बैटल रॉयल गेम लाने जा रही है। इस गेम का नाम PUBG New State होगा, जिसे 11 नवंबर को दुनियाभर...

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 9 Nov 2021 03:30 AM
share Share

पबजी मोबाइल और बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) जैसे पॉप्युलर मोबाइल गेम बनाने वाली कंपनी Krafton अब एक नया बैटल रॉयल गेम लाने जा रही है। इस गेम का नाम PUBG New State होगा, जिसे 11 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज किया जा रहा है। इस साल की शुरुआत में कुछ देशों में पहली बार PUBG : New State की टेस्टिंग की गई थी। अब टेस्टिंग के बाद गेम को भारत समेत 200 से ज्यादा देशों में iOS और Android डिवाइसेस के लिए जारी किया जा रहा है। 

कब से कर पाएंगे डाउनलोड
रिपोर्ट के मुताबिक, गेम की रिलीज डेट 11 नवंबर है। हालांकि The Indian App Store ने गेम को 12 नवंबर के लिए लिस्ट किया हुआ है। आप PUBG न्यू स्टेट गेम के लाइव होने से पहले ही प्री-रजिस्टर भी कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, अलग-अलग ऐप स्टोर पर जाएं और PUBG न्यू स्टेट खोजें, फिर 'प्री-ऑर्डर' विकल्प चुनें। अगर आप पहले से रजिस्टर हैं तो गेम शुरू होने पर आपको स्पेशल बेनिफिट्स दिए जा सकते हैं। 

लॉन्च होने के बाद यह Apple App Store और Google Play Store पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी की तरफ से फिलहाल तारीख का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया। क्राफ्टन के अनुसार, पबजी: न्यू स्टेट को 17 भाषाओं में फ्री-टू-प्ले मोबाइल गेम के रूप में जारी किया जाएगा। कंपनी के मुताबिक, "यह गेम  iOS और Android के लिए पूरी तरह बैटल रॉयल गेमिंग एक्सपीरियंस देगा और यह सबसे रियल और तकनीकी रूप से एडवांस मोबाइल गेम होगा।"

क्या होगा गेम में खास
क्रॉफ्टन के मुताबिक, पबजी: न्यू स्टेट में चार यूनीक मैप्स दिए जाएंगे, जिसमें- फ्यूचर सेट Troi, फैन्स का फेवरिट Erangel शामिल होगा। इसे समय-समय पर नई कॉन्टेंट, बेहतर गेमप्ले और सीज़न-बेस्ड सर्विस के साथ अपडेट किया जाएगा। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें