Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़jio prepaid plan with free 1 year prime video mobile subscription along with unlimited 5g data - Tech news hindi

44 करोड़ ग्राहकों की मौज, 1 साल के लिए Prime Video एकदम फ्री, साथ में Unlimited 5G Data

Reliance Jio 44 करोड़ से ज्यादा के यूजरबेस के साथ देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास एक ऐसा प्रीपेड प्लान है, जिसमें एक साल के लिए Prime Video के साथ Unlimited 5G Data मिलता है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 1 Nov 2023 12:12 PM
share Share

Reliance Jio 44 करोड़ से ज्यादा के यूजरबेस के साथ देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी के पास अपने ग्राहकों की जरूरतों के हिबास से अलग-अलग तरह के प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान्स हैं। अगर आप एंटरटेनमेंट के लिए ओटीटी कंटेंट देखना पसंद करते हैं, तो आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें आपको बिना किसी अतिरिक्त खर्च के पूरे एक साल के लिए Prime Video का सब्सक्रिप्शन एकदम मुफ्त में मिल जाएगा वो भी Unlimited 5G Data के साथ। अगर आप भी ऐसे किसी प्लान की तलाश में हैं, तो चलिए डिटेल में बताते हैं इस जियो प्लान के बारे में सबकुछ...

पूरे 365 दिन की वैलिडिटी और फ्री कॉल्स
दरअसल, हम बात कर रहे हैं जियो के 3227 रुपये के प्लान के बारे में। कंपनी ने इसे हाल ही में लॉन्च किया है। जियो का 3227 रुपये का प्रीपेड प्लान पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, यानी बार बार रिचार्ज का झंझट खत्म। कीमत और वैलिडिटी के हिसाब से देखा जाए, तो इस प्लान में रोज का खर्च 9 रुपये के लगभग आएगा।

इस प्लान में ग्राहकों को डेली 2GB डेटा मिलता है, यानी पूरी वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को 730GB डेटा मिलेगा। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस भी शामिल हैं। अगर डेली डेटा खत्म भी हो जाए, तो भी आप 64Kbps स्पीड के साथ इंटरनेट यूज करना जारी रख सकते हैं।

Prime Video के साथ 5G डेटा भी
एडिशनल बेनिफिट की बात करें तो प्लान में 1 साल के लिए Prime Video Mobile Edition सब्सक्रिप्शन एकदम फ्री मिलता है। इसके अलावा, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस भी मिलता है। अच्छी बात यह है कि अगर आपके क्षेत्र में जियो का 5G कवरेज उपलब्ध है और आपके पास 5G फोन है, तो आप बिना किसी अतिरिक्त लागत के Unlimited 5G Data यूज कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ सकते हैं:

- अगर आप जियो के फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन वाले प्लान के बारे में जानना चाहते हैं, तो क्लिक करें।

- अगर आप जियो के फ्री Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन वाले प्लान के बारे में जानना चाहते हैं, तो क्लिक करें।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें