Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़jio offer free netflix for 84 days with these two prepaid plans along with unlimited 5g data - Tech news hindi

44 करोड़ ग्राहकों की मौज, 84 दिन के लिए Netflix एकदम FREE, साथ में अनलिमिटेड 5G डेटा भी

Reliance Jio के पास 84 दिन वैलिडिटी वाले दो ऐसे प्रीपेड प्लान्स हैं, जिसमें Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। दोनों ही प्लान के ग्राहक Unlimited 5G Data के लिए भी एलिजिबल हैं। डिटेल में जानिए

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 26 Oct 2023 11:13 AM
share Share

Reliance Jio के पास 44 करोड़ से ज्यादा का यूजरबेस है और कंपनी के पास अपने ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों के हिसाब से ढेर सारे प्रीपेड प्लान्स हैं। लेकिन अगर आप ओटीटी कंटेंट देखने के शौकीन हैं और एक ऐसे प्लान की तलाश रहे हैं, जिसमें डेटा, कॉलिंग और एसएमएस के साथ फ्री में Netflix का सब्सक्रिप्शन मिल जाए, तो आपके लिए जियो के पास दो धांसू प्रीपेड प्लान हैं, जो लंबी वैडिडिटी के साथ आते हैं। इन दोनों ही प्लान्स में आपको 84 दिन की वैलिडिटी के साथ ढेर Unlimited 5G Data भी मिलता है। चलिए एक-एक कर बात करते हैं इन दोनों प्लान्स के बारे में और जानते हैं इनमें ग्राहकों को क्या क्या मिलता है।

जियो 1499 रुपये प्रीपेड प्लान
जियो का 1499 रुपये का प्रीपेड प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा, प्लान में ग्राहकों को डेली 3GB डेटा मिलेगा यानी पूरे 84 दिन की वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को कुल 252GB डेटा मिलेगा। डेली डेटा लिमिट खत्म हो जाने पर भी ग्राहक 64 Kbps स्पीड के साथ इंटरनेट यूज करना जारी रख सकते हैं। एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर प्लान में 84 दिन के लिए Netflix(Basic) का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। नेटफ्लिक्स के अलावा, ग्राहकों को JioTV, JioCinema और JioCloud का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

जियो 1099 रुपये प्रीपेड प्लान
जियो का 1099 रुपये का प्रीपेड प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा, प्लान में ग्राहकों को डेली 2GB डेटा मिलेगा यानी पूरे 84 दिन की वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को कुल 168GB डेटा मिलेगा। डेली डेटा लिमिट खत्म हो जाने पर भी ग्राहक 64 Kbps स्पीड के साथ इंटरनेट यूज करना जारी रख सकते हैं। एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर प्लान में 84 दिन के लिए Netflix(Mobile) का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। नेटफ्लिक्स के अलावा, ग्राहकों को JioTV, JioCinema और JioCloud का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

Unlimited 5G Data भी
इन प्लान्स के ग्राहक Unlimited 5G Data के लिए भी एलिजिबल हैं यानी अगर आपके क्षेत्र में जियो का 5G कवरेज मिल रहा है और आपके पास 5G फोन है, तो आप मुफ्त में अनलिमिटेड 5G डेटा यूज कर सकते हैं।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें