Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़bsnl 439 rs prepaid plan offer unlimited calling for 90 days cheaper than jio airtel by upto rs 340 - Tech news hindi

गजब का प्लान, ₹5 रोज में पूरे 90 दिन करें अनलिमिटेड कॉलिंग, Airtel से ₹340 सस्ता

बार-बार का रिचार्ज का झंझट नहीं चाहते, तो BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया किफायती प्रीपेड प्लान पेश किया है। नया प्लान ग्राहकों को 90 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। डिटेल में जानिए क्या खास

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 25 Oct 2023 12:44 PM
share Share

बार-बार का रिचार्ज का झंझट नहीं चाहते, तो BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया किफायती प्रीपेड प्लान पेश किया है। नया प्लान ग्राहकों की जेब पर भी भारी पड़े बगैर 90 दिन तक बिंदास अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देता है। कीमत के हिसाब से देखा जाए, तो BSNL का नया 90 दिन वैलिडिटी प्लान, Airtel और Jio की तुलना में 340 रुपये तक सस्ता है। अगर आप अपने बीएसएनएल नंबर को सेकेंडरी नंबर के तौर पर यूज कर रहे हैं और उसे एक्टिव रखना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए एक ऑप्शन हो सकता है। कंपनी का कहना है कि यह प्लान उन लोगों के लिए परफेक्ट है जो डेटा एक्सेस के लिए वाई-फाई या किसी अन्य सिम पर निर्भर है लेकिन कॉलिंग के लिए अपना बीएसएनएल नंबर भी एक्टिव रखना चाहते हैं। चलिए डिटेल में बताते हैं इस प्लान में आपको क्या क्या मिलेगा...

बीएसएनएल 90 दिन वैलिडिटी प्लान
हम जिस बीएसएनएल प्लान के बारे में बात कर रहे हैं उसकी कीमत 439 रुपये है। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है इसकी वैलिडिटी। दरअसल, इस प्लान में ग्राहकों को 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में ग्राहकों क पूरी वैलिडिटी पीरियड के लिए भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, प्लान में 300 मुफ्त एसएमएस भी शामिल हैं।

रोज का खर्च 5 रुपये के लगभग
कीमत और वैलिडिटी के हिबास से देखा जाए तो इस प्लान का महीने का खर्च 146 रुपये के करीब आएगा और रोज का खर्च 5 रुपये के लगभग बैठता है। यह उन लोगों के लिए एक किफायती ऑप्शन बन सकता है, जो अपने बीएसएनएल नंबर को एक्टिव रखना चाहते हैं। याद रहें कि इस प्लान में कोई डेटा नहीं मिलता है।

BSNL का 90 दिन वैलिडिटी प्लान, Airtel और Jio की तुलना में 340 रुपये तक सस्ता है

Airtel का 90 दिन वैलिडिटी प्लान
एयरटेल के पास भी 90 दिन वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान है, जिसकी कीमत 779 रुपये है। प्लान में डेली 1.5GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एमएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान के ग्राहक अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर के लिए एलिजिबल हैं। प्लान के एडिशनल बेनिफिट्स में अपोलो 24/7 सर्किल, फ्री हैलोट्यून्स और फ्रि विंक म्यूजिक भी शामिल है। 

Jio का 90 दिन वैलिडिटी प्लान
जियो के पास भी 90 दिन वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान है, जिसकी कीमत 749 रुपये है। प्लान में डेली 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एमएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान के ग्राहक अनलिमिटेड 5G डेटा के लिए एलिजिबल हैं। प्लान के एडिशनल बेनिफिट्स में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड शामिल है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें