Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़RCB vs CSK IPL 2024 Former India cricketer Sunil Gavaskar advice csk to not let RCB get a good start

RCB vs CSK मैच में किसका पलड़ा भारी, सुनील गावस्कर ने चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ में पहुंचने का दिया मंत्र

सुनील गावस्कर ने कहा है कि अगर चेन्नई सुपर किंग्स को मैच में पकड़ बनाए रखनी है तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अच्छी शुरुआत से रोकना होगा। शनिवार को बेंगलुरु और चेन्नई के बीच मैच होगा।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 17 May 2024 04:17 PM
share Share

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना है कि शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अच्छी शुरुआत हासिल करने से रोकना होगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शनिवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में जोरदार टक्कर होने वाली है। आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए इन दोनों टीमों के बीच भिड़ंत होगी। बेंगलुरु और चेन्नई में से जो भी जीतेगा, वो प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन जाएगी। 

इस हाई वोल्टेज मुकाबले में किसका पलड़ा भारी रहेगा, इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। सुनील गावस्कर ने कहा कि सीएसके की टीम पसंदीदा के रूप में शुरुआत करेगी, क्योंकि वह बड़े मुकाबले जीतना जानते हैं। हालांकि पाँच बार की चैंपियन आरसीबी को शानदार शुरुआत नहीं दिला सकती।

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ''सिर्फ इसलिए नहीं कि उन्होंने पांच बार खिताब जीता है। वो कितनी बार प्लेऑफ में पहुंचे हैं, वो भी महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि वो तीन बार रनर अप रहे हैं। ये आपको बताता है कि वे महत्वपूर्ण मैच जीतना जानते हैं।''

गौतम गंभीर बनेंगे टीम इंडिया के हेड कोच? BCCI की है नजर, ये दमदार रिकॉर्ड छोड़ेगा असर

उन्होंने आगे कहा, ''यहीं पर आरसीबी को ऐसी स्थिति में होना होगा कि उनके लिए उस स्थिति में आना लगभग असंभव हो जाएगा जहां वे इसे बदल सकते हैं। इसलिए सीएसके को ये सुनिश्चित करना होगा कि आरसीबी को अच्छी शुरुआत ना मिले। क्योंकि ये महत्वपूर्ण होने वाला है। अगर उन्हें अच्छी शुरुआत मिली और 20 ओवर का गेम हुआ तो आरसीबी मैच पर हावी रहेगा।''

हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का मैच बारिश में धुलने के कारण अब कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बाद सनराइजर्स प्लेआफ में पहुंच गई है। अब सिर्फ एक स्थान के लिये रस्साकशी है और दो टीमें सीएसके तथा आरसीबी दौड़ में हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें