Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Irfan Pathan raised questions on Rohit Sharma and Hardik Pandya form said this is a big concern for India T20 World Cup 2024

इरफान पठान ने उठाए रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या की फॉर्म पर सवाल, बोले- ये भारतीयों के लिए बड़ी चिंता...

रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन आईपीएल 2024 में फीका रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मुंबई इंडियंस के आखिरी मुकाबले में भी रोहित और पांड्या बुरी तरह से फेल हुए।

Lokesh Khera लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 12 May 2024 03:57 AM
share Share

पूर्व भारतीय हरफनमौला और मौजूदा एक्सपर्ट इरफान पठान ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या की खराब फॉर्म को भारतीय फैंस के लिए चिंता का विषय बताया है। इन दोनों ही भारतीय सूरमाओं का प्रदर्शन आईपीएल 2024 में फीका रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मुंबई इंडियंस के आखिरी मुकाबले में भी रोहित और पांड्या बुरी तरह से फेल हुए। नतीजा यह रहा कि एमआई को सीजन की 9वीं हार का सामना करना पड़ा। मुंबई केकेआर के खिलाफ इस मैच में 18 रन से हारी। मैच खत्म होने के बाद इरफान पठान ने रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या की फॉर्म को लेकर चिंता जताई है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रोहित शर्मा बुरी तरफ फ्लॉप साबित हुए। उन्होंने 24 गेंदों पर 1 चौके और 1 छक्के की मदद से मात्र 19 रन बनाए। हिटमैन इस दौरान जूझते नजर आए। वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या ने बल्ले से 4 गेंदों में दो रन बनाए तो गेंदबाजी में 3 ओवर में 32 रन खर्च किए। इस दौरान उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला।

इरफान पठान ने एक्स पर लिखा, 'हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा की फॉर्म मुंबई और इंडियंस के लिए बड़ी चिंता का विषय है। आप आशा करें कि वे शीघ्र ही फॉर्म में वापस आ जाएं।'

बारिश से बाधिक इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन बोर्ड पर लगाए। मैच देरी से शुरू होने के कारण 4-4 ओवर की कटौती हुई। केकेआर के लिए वेंकटेश अय्यर ने 42 रनों की सर्वाधिक पारी खेली।

इस स्कोर का पीछा करने उतरी एमआई की टीम को ईशान किशन और रोहित शर्मा ने तूफानी शुरुआत तो दी, मगर मिडिल ऑर्डर के फेल होने की वजह से टीम टारगेट तक नहीं पहुंच पाई। ईशान किशन के 40 और तिलक वर्मा के 17 गेंदों में 32 रन को छोड़कर कोई एमआई का बल्लेबाज छाप नहीं छोड़ पाया। मुंबई 16 ओवर में 139 रन ही बना पाई। केकेआर ने यह मैच 16 रनों से जीतकर प्लेऑफ का टिकट कटाया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें