Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़england vs australia two new balls odis recipe disaster feels sachin tendulkar

सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर वकार यूनिस का जवाब, जानिए क्या है मामला

वनडे मैचों में हाल ही में लगे रनों के अंबार से चिंतित मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने इस फॉरमैट में दो नई गेंदों के इस्तेमाल की आलोचना करते हुए कहा कि ये नाकामी को न्यौता देने जैसा...

लाइव हिन्दुस्तान टीम लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 22 June 2018 08:36 AM
share Share

वनडे मैचों में हाल ही में लगे रनों के अंबार से चिंतित मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने इस फॉरमैट में दो नई गेंदों के इस्तेमाल की आलोचना करते हुए कहा कि ये नाकामी को न्यौता देने जैसा है। इंग्लैंड ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में 50 ओवर में 481 रन बना डाले थे।

ENGvAUS: एक बार फिर बने दर्जन भर रिकॉर्ड्स, ये हैं 5 धांसू रिकॉर्ड्स

VIDEO: पार्थिव पटेल का बड़ा बयान- हमारी वजह से धौनी का करियर बना

तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, 'वनडे में दो नई गेंदों का इस्तेमाल नाकामी को न्यौता देने जैसा है। गेंद को उतना समय ही नहीं मिलता कि रिवर्स स्विंग मिल सके। हमने डैथ ओवरों में लंबे समय से रिवर्स स्विंग नहीं देखी।' इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में छह विकेट पर 481 रन बनाए। अगले वनडे में 311 रनों का लक्ष्य 45 ओवरों में हासिल कर लिया।

ENGvAUS: ऑस्ट्रेलिया हुआ शर्मसार, मैच में बने ये 10 धांसू रिकॉर्ड्स

रिवर्स स्विंग के महारथी पाकिस्तान के वकार युनूस ने तेंदुलकर का समर्थन करते हुए कहा, 'यही वजह है कि अब आक्रामक तेज गेंदबाज नहीं निकलते। सभी रक्षात्मक खेलते हैं। सचिन से पूरी तरह सहमत हूं। रिवर्स स्विंग लुप्त ही हो गई है।' आईसीसी ने अक्टूबर 2011 में वनडे में दो नई गेंदों का प्रयोग शुरू किया था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें