Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़Rajasthan University Uniraj First Year Result 2021 : ru ba bcom bsc part 1 result soon Upload 10th 12th Marks by 25 October

Rajasthan University Uniraj First Year Result 2021 : 25 अक्टूबर तक अपलोड करें 10वीं 12वीं के मार्क्स

राजस्थान यूनिवर्सिटी के फर्स्ट ईयर के छात्र अपना रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फाइनल ईयर के रिजल्ट तो भले ही जारी होना शुरू हो गए हैं लेकिन फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट्स अब भी मायूस हैं। इस बार...

Pankaj Vijay लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 14 Oct 2021 02:47 PM
share Share

राजस्थान यूनिवर्सिटी के फर्स्ट ईयर के छात्र अपना रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फाइनल ईयर के रिजल्ट तो भले ही जारी होना शुरू हो गए हैं लेकिन फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट्स अब भी मायूस हैं। इस बार यूनिवर्सिटी फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट्स को 10वीं 12वीं कक्षा के अंकों के आधार पर अगली कक्षा में प्रमोट कर रही है। लेकिन छात्रों को पास करने के आदेश के बाद भी फर्स्ट ईयर का रिजल्ट बनाने की प्रक्रिया शुरू नही हुई है। फर्स्ट ईयर में करीब 6 लाख से ज्यादा छात्र हैं। 

25 अक्टूबर तक अपलोड करें 10वीं 12वीं के मार्क्स
10वीं 12वीं के प्राप्तांक वेबसाइट पर अपलोड करने की अंतिम तिथि 10 अक्टूबर से बढ़ाकर 25 अक्टूबर कर दी गई है। वेबसाइट पर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद नियमित परीक्षार्थी संबंधित कॉलेज के माध्यम से एवं स्वयंपाठी परीक्षार्थी वेबसाइट पर अंक अपलोड करें। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें