Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़Rajasthan University BA Part 3 final year exam Result declared on uniraj ac in

Rajasthan University: बीए पार्ट-3 परीक्षाओं के नतीजे जारी, चेक करें uniraj ac in पर

राजस्थान यूनिवर्सिटी अंडर ग्रेजुएट फाइनल ईयर बीए पार्ट -3 की परीक्षाएओं के नतीजे सोमवार को जारी किए गए। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी वो राजस्थान यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट...

Anuradha Pandey लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 24 Nov 2020 03:52 AM
share Share

राजस्थान यूनिवर्सिटी अंडर ग्रेजुएट फाइनल ईयर बीए पार्ट -3 की परीक्षाएओं के नतीजे सोमवार को जारी किए गए। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी वो राजस्थान यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट uniraj.ac.in पर जाकर नतीजे चेक कर ककते हैं। 

आपको बता दें कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण राजस्थान यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं देर से आयोजित हुईं थी। परीक्षाएं यूजीसी के दिशा निर्देशों के बाद सितंबर में आयोजित की गईं। आपको बता दें कि राजस्थान यूनिवर्सिटी अंडर ग्रेजुएट फाइनल ईयर की परीक्षाएं सितंबर में शुरू हो गई थीं। 

अंडर ग्रेजुएशन बीए, बीकॉम और बीएससी फाइनल ईयर की परीक्षाएं  26 अक्टूबर तक आयोजित की गईं थी।। परीक्षा के पैटर्न में भी बदलाव किए गए थे। पेपर तीन के बजाए दो घंटे का था। छात्रों को पेपर में हर सेक्शन से प्रश्न करने के बजाए पांच प्रश्नों में से कोई भी तीन प्रश्नों के जवाब देने थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें