Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़suhagraat par dulhe ne dulhan sang kiya kaand subah aankh khuli to bistar pr mila devar

सुहागरात पर दूल्हे ने दुल्हन संग कर दिया कांड, सुबह आंख खुली तो बिस्तर पर मिला देवर

एक नई नवेली दुल्हन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अप्रैल में उसकी शादी यूपी के पीलीभीत निवासी एक युवक के साथ हुआ था। दुल्हन ने ससुराल में पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही।

Himanshu Kumar Lall सितारगंज, हिन्दुस्तान , Tue, 23 July 2024 11:14 AM
share Share

शादी के बाद दूल्हे ने दुल्हन के साथ ऐसा कांड कर दिया परिजनों को यकीन नहीं आ रहा है। सुहागरात के अगले दिन सुबह को जब दुल्हन की आंखों खुली तो वह पूरी तरह से हैरान और परेशान हो गई। पूरा मामला जब उसने अपने परिवार को बताया तो किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं आ रहा था।

यह पूरा हैरान करने वाला मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था। दुल्हन की बात पूरी बात सुनकर पुलिस भी भी दंग रह गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दूल्हा यूपी के पीलीभीत का रहने वाला है। 

शक्तिफार्म क्षेत्र की रहने वाली एक नई नवेली दुल्हन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अप्रैल में उसकी शादी यूपी के पीलीभीत निवासी एक युवक के साथ हुआ था। दुल्हन ने ससुराल में पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। दुल्हन का आरोप है कि पति ने सुहागरात के दिन उसे केक में नशीला पदार्थ खाने को दिया था।

नशीला पदार्थ खाने के बाद वह बेहोश हो गई थी। आरोप लगाया कि बेहोशी की हालत में उसके देवर ने उसका रेप किया। पीड़िता का कहना था कि जब वह सुबह उठी तो शारीरिक संबंध बनाने का अहसास हुआ। नई नवेली विवाहिता का कहना था कि सुसुराल में हर रात ऐसा ही होने पर उसे शक हुआ।

जून की एक रात वह पति का दिया मीठा न खाकर चुपचाप सो गई। मध्य रात्रि में उसका पति कमरे से बाहर चला गया था और इसके बाद कमरे मे देवर आकर अश्लील हरकतें करने लगा। आरोप है कि शोर मचाने पर उसका देवर कमरे से बाहर चला गया था।

पीड़िता का आरोप है कि ससुरालीजनों के सामने जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसे बुरी तरह से धमकाया गया। उसके बाद उसने घटना के बारे में अपने परिजनों को बताकर मायके लौट आई। कोतवाल भूपेंद्र सिंह बृजवाल ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही हैं। जांच के पश्चात वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें