Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़bride died heart attack while dancing on stage Mehndi ceremony before wedding

शादी से पहले मेंहदी रस्म में हरकोई रह गया सन्न, स्टेज पर डांस करते दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत 

भीमताल थानाध्यक्ष जगदीप नेगी के मुताबिक दिल्ली निवासी डॉ. संजय कुमार जैन अपनी 28 वर्षीय बेटी श्रेया की शादी के लिए नौकुचियाताल एक रिजॉर्ट में आए थे। रविवार को शादी होनी थी। हर कोई सन्न हुआ।

Himanshu Kumar Lall भीमताल, संवाददाता, Mon, 17 June 2024 07:40 AM
share Share

शादी में सात फेरों से चंद घंटे पहले ही खुशियां का माहौल मातम में बदल गया। दुल्हन और दूल्हे पक्ष को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था। हादसे के बाद हर कोई सन्न रह गया। स्टेज पर डांस करते हुए दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत हो गई। यह पूरा हैरान करने वाला मामला नैनीताल जिले में सामने आया है।

नौकुचियाताल स्थित रिजॉर्ट में शनिवार देर रात मेहंदी समारोह में स्टेज पर डांस करते दुल्हन की मौत हो गई। डॉक्टरों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है। परिजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई के दुल्हन के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

भीमताल थानाध्यक्ष जगदीप नेगी के मुताबिक दिल्ली निवासी डॉ. संजय कुमार जैन अपनी 28 वर्षीय बेटी श्रेया की शादी के लिए नौकुचियाताल एक रिजॉर्ट में आए थे। रविवार को शादी होनी थी। शनिवार शाम को रिजॉर्ट में मेहंदी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था।

परिवार के लोग स्टेज पर डांस कर रहे थे। जिसमें श्रेया भी थी। वह डांस करते समय स्टेज पर बेहोश हो गई। उसे लेकर परिवार के लोग सीएचसी पहुंचे, जहां उसने दम तोड़ दिया। डॉ. राशिद ने बताया दुल्हन को हार्टअटैक आया था। परिजनों ने किसी कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें