Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़UP : Truck overturns on Bolero four people dead

यूपी में दर्दनाक हादसा : बोलेरो पर पलटा अनियंत्रित ट्रक, चार लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के हाथरस में मथुरा-बरेली राजमार्ग पर सोमवार देर रात एक अनियंत्रित ट्रक ने सामने से आ रही एक बोलेरो को रौंद दिया और उस पर पलट गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो...

Shivendra Singh हिन्दुस्तान संवाद, हाथरसTue, 5 Jan 2021 12:22 AM
share Share

उत्तर प्रदेश के हाथरस में मथुरा-बरेली राजमार्ग पर सोमवार देर रात एक अनियंत्रित ट्रक ने सामने से आ रही एक बोलेरो को रौंद दिया और उस पर पलट गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गए। इसमें एक छह वर्षीय बच्चे की हालत गंभीर है।

बोलेरो सवार राजस्थान के अलवर से गंगा स्नान के लिए सोरों जा रहे थे। रात करीब 10 बजे सिकंदराराऊ से आगे गांव नगला जलाल के समीप स्थित बिजली घर के पास सामने से आ रहा अनियंत्रित ट्रक बोलेरो से टकरा कर उसके ऊपर पलट गया। जिसके चलते बोलेरो में राम निवास मीणा, बोलेरो चालक, एक अन्य युवक और एक 12 वर्षीय किशोरी की मौके पर मौत हो गई। वहीं पांच लोग पप्पू राम, सौरव, आनंद, मीणा और बालक लवकुश घायल हो गए।

घटना की जानकारी होते मौके पर ग्रामीण पहुंच गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद लेकर क्रेन के द्वारा बोलेरो पर पलटे ट्रक को हटाकर शवों को बाहर निकाला। हादसे के बाद मथुरा-बरेली मार्ग पर जाम लगा रहा। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद यातायात सुचारू कराया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें