Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Those traveling on Purvanchal Expressway should read traffic will be affected tomorrow

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सफर करने वाले पढ़ें, कल इतनी देर प्रभावित रहेगा यातायात

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सफर करने वाले यह खबर पढ़ लें। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर गुरुवार को 11 से तीन बजे के बीच यातायात आंशिक रूप से अवरुद्ध रहेगा।

Deep Pandey हिन्दुस्तान, लखनऊWed, 27 Dec 2023 01:22 AM
share Share

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर राहगीरों को गुरुवार को असुविधा होगी। दरअसल, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर ग्राम बनी के पास 28 दिसंबर को 11 से तीन बजे के बीच यातायात आंशिक रूप से अवरुद्ध रहेगा। यह जानकारी मंगलवार को अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी यूपीडा ने दी है। अधिशासी अभियंता विद्युत मुकेश कुमार ने यूपीडा को जानकारी दी है कि पूर्वांचल एक्सप्रेस पर ग्राम बनी तहसील जयसिंहपुर पर ओवर हेड 132 केवी कादीपुर-गौशैसिंहपुर विद्युत लाइन के दूसरे सर्किट में काम कराया जाना है। इसके चलते 45 मिनट में तीन ब्लाक में काम कराए जाने का समय दिया गया है, इससे यातायात इस क्षेत्र में आंशिक रूप से अवरुद्ध रहेगा।

आपको बता दें कि इससे पहले पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर जून में तीन दिनों तक वाहनों का संचालन प्रतिबंधित किया गया था। युद्धाभ्यास के दृष्टिगत पूर्वाचल एक्सप्रेसवे पर बने एयरस्ट्रीप के दोनों तरफ 23 से 25 जून तक मार्ग परिवर्तित किया गया था। गाजीपुर-गऊ की तरफ से आने वाले समस्त वाहन  प्रातः नौ बजे से अपराह्न चार बजे तक सेमरी 136 किमी पर उतरकर पीढ़ी कटका से प्रयागराज, सुलतानपुर, कूरेभार, अयोध्या और टोल प्लाजा मुंजेश से पूर्वाचल एक्सप्रेस वे से लखनऊ को  भेज गए थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें